राजस्थान

rajasthan

बजट रिप्लाई में मुख्यमंत्री करेंगे घोषणाएं लेकिन धरातल पर उतरने की संभावना नहीं: रामलाल शर्मा

By

Published : Mar 3, 2022, 2:21 PM IST

सीएम अशोक गहलोत आज बजट बहस पर अपना जवाब देंगे. इस दौरान वे कई अहम घोषणाएं कर सकते हैं. इस पर भाजपा विधायक रामलाल शर्मा (Ramlal Sharma targets Gehlot Government) ने कहा कि बजट रिप्लाई में मुख्यमंत्री घोषणाएं करेंगे, लेकिन उसे धरातल पर उतरने की संभावना नहीं है.

Rajasthan Vidhansabha Latest News
रामलाल शर्मा

जयपुर.मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज सदन में बजट बहस पर रिप्लाई देंगे और इस दौरान कई और घोषणाएं की जाने की संभावना भी है. लेकिन भाजपा विधायक (Ramlal Sharma targets Gehlot Government) कहते हैं कि घोषणा भले ही और कर दी जाए लेकिन उनके पूरा होने की संभावना नहीं के बराबर है.

भाजपा विधायक और प्रदेश प्रवक्ता रामलाल शर्मा (Ramlal Sharma targets Gehlot Government) के अनुसार पिछले 3 बजट घोषणा उठाकर देखें तो आज भी धरातल पर पूरी नहीं हो पाई. इस बार बजट में जो घोषणा की गई है वह केवल लोक लुभावनी ही है, लेकिन बिना वित्तीय प्रावधानों के उसके धरातल पर उतरने की संभावना बेहद कम है. रामलाल शर्मा ने कहा कि आज भी जब मुख्यमंत्री बजट रिप्लाई में घोषणाएं करेंगे तो सत्तापक्ष के विधायक मेज थपथपा कर उनका स्वागत और अभिनंदन करेंगे.

पढ़ें- सदन में आज बजट बहस पर आएगा सीएम गहलोत का रिप्लाई, मिल सकती है कुछ और सौगातें...

रामलाल शर्मा ने कहा कि पिछले तीन बजट में की गई घोषणाओं पर नजर डालें तो उसमें से आधी घोषणाएं भी अब तक पूरी नहीं हो पाई है. रामलाल शर्मा ने कहा कि भाजपा ने सदन में पिछली घोषणाओं और मौजूदा घोषणा की खामियों को गिनाने का काम किया है ताकि सरकार की आंखें खुल सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details