राजस्थान

rajasthan

CM गहलोत ने TWEET कर PM मोदी पर कसा तंज, कहा- लोगों की पीड़ा पर केंद्र सरकार मूकदर्शक

By

Published : May 30, 2020, 7:23 PM IST

जयपुर न्यूज, jaipur news, सीएम अशोक गहलोत, cm ashok gehlot
CM गहलोत ने TWEET कर PM मोदी पर कसा तंज ()

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल 2.0 के बारे में ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के पिछले 6 वर्षों को भारतीय इतिहास में उन कालखंडों में से एक के रूप में याद किया जाएगा, जब लोगों को सबसे अधिक असहनीय कष्टों का सामना करना पड़ा.

जयपुर. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल 2.0 के बारे में ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के पिछले 6 वर्षों को भारतीय इतिहास में उन कालखंडों में से एक के रूप में याद किया जाएगा, जब लोगों को सबसे अधिक असहनीय कष्टों का सामना करना पड़ा.

बता दें, कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोशल मीडिया के जरिये केंद्र की मोदी सरकार पर तीखे हमले बोले. सीएम गहलोत ने पहले तो रेल मंत्री को लेकर सोशल मीडिया पर घेरा, फिर मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल पर. सीएम गहलोत ने कहा कि आर्थिक मोर्चे पर 6 साल के परीक्षण और त्रुटि के बाद भी कोई सिल्वर लाइन नहीं देख पा रहे हैं. सरकार किस तरह से अर्थव्यवस्था को पुनर्जीवित करने जा रही है. नौकरी प्रदान करेगी और उन लोगों की देखभाल करेगी, जिनके पास कोई पैसा नहीं है.

पढ़ेंःCM गहलोत ने TWEET के जरिये रेल मंत्री पीयूष गोयल पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि यूपीए के तहत एक संपन्न अर्थव्यवस्था पूरी तरह से एनडीए द्वारा नष्ट कर दी गई है. पीएम मोदी के अधीन एक समावेशी समाज के रूप में भारत के लोकतांत्रिक, उदारवादी और नैतिकता को पूरी तरह से कम करके आंका गया है. एनडीए संस्थानों की स्वायत्तता के साथ छेड़छाड़ कर रहा है, पब्लिक सर्विस उपक्रम यानी पीएसयू बेचे जा रहे हैं और सांप्रदायिक सद्भाव को विभाजनकारी एजेंडे के साथ बाधित किया जा रहा है.

राष्ट्र को आगे ले जाने के बजाय, एनडीए सरकार इसे पीछे ले जा रही है

मोदी 2.0 को उस समय के रूप में याद किया जाएगा, जब लाखों लोगों ने सब कुछ खो दिया और उन्हें लॉकडाउन के दौरान असहनीय कठिनाइयों का सामना करना पड़ा. लोगों की पीड़ा के लिए सरकार मूकदर्शक बनी रही. देश ने करोड़ों भारतीयों के जीवन या आजीविका के बारे में सबसे असंवेदनशील सरकार को परेशान देखा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details