राजस्थान

rajasthan

CM गहलोत और PCC चीफ डोटासरा ने परिवार के साथ मनाया रक्षाबंधन का पर्व, Twitter पर शेयर की तस्वीर

By

Published : Aug 22, 2021, 4:05 PM IST

Updated : Aug 22, 2021, 4:17 PM IST

Happy Raksha Bandhan 2021
गहलोत-डोटासरा ने मनाए रक्षाबंधन... ()

प्रदेश सहित पूरे देश भर में रक्षाबंधन का त्यौहार धूमधाम से मनाया जा रहा है. आम जनता के साथ नेता भी रक्षाबंधन का त्यौहार अपने परिजनों के साथ मना रहे हैं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भी रविवार को अपने परिजनों के साथ रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया और इसकी तस्वीर ट्विटर पर शेयर की.

जयपुर. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने परिवार के साथ अपने निवास पर रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया. उनकी पोती ने उन्हें रक्षा सूत्र बांधा. रक्षाबंधन का त्यौहार मनाते हुए तस्वीर भी अशोक गहलोत की ओर से ट्विटर पर शेयर की गई है. इस तस्वीर में उनकी पत्नी सुनीता गहलोत और पुत्र वैभव गहलोत भी नजर आ रहे हैं.

पढ़ें :BSF जवानों ने सीमा पर मनाया रक्षाबंधन, जब बहनों ने बांधी राखी तो कुछ ऐसा हुआ माहौल...

पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भी रविवार को अपने परिजनों के साथ रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया. डोटासरा ने रक्षाबंधन का त्यौहार मनाते हुए ट्विटर पर एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में वे अपनी बहनों और परिजनों से राखी बंधवाते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने प्रदेशवासियों को भी रक्षाबंधन के त्यौहार की शुभकामनाएं दी.

मुख्यमंत्री गहलोत और पीसीसी चीफ डोटासरा परिवार के साथ...

गोविंद सिंह डोटासरा ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए कहा कि आज रक्षाबंधन का त्यौहार है और अपने घर पर परिजनों के साथ यह सुखद पल बिता रहे हैं. ट्विटर पर शेयर की गई तस्वीर में डोटासरा राखी बंधवाते हुए काफी खुश नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने परिवार के साथ एक ग्रुप फोटो भी खींचवाई और उसको भी ट्विटर पर शेयर किया है. डोटासरा ने रक्षाबंधन के त्यौहार को भाई-बहन के अटूट प्रेम का पर्व बताया.

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने मनाया रक्षाबंधन का पर्व...

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने मनाया रक्षाबंधन का पर्व...

वहीं, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (Statish Poonia) ने जयपुर स्थित अपने घर पर रक्षाबंधन का पर्व मनाया. बहन निर्मला ने पूनिया को राखी बांधी. इस दौरान परिवार के सभी सदस्य मौजूद रहे.

Last Updated :Aug 22, 2021, 4:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details