राजस्थान

rajasthan

Car accident in Jaipur: बेकाबू होकर 25 फीट गहरे नाले में गिरी कार

By

Published : May 25, 2022, 11:52 AM IST

राजधानी में एक कार बेकाबू होकर 25 के फीट गहरे नाले में जा (Car accident in Jaipur) गिरी. नीमत रही कि दुर्घटना में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई. सूचना मिलते ही सिविल डिफेंस की टीम और खो नागोरियां थाना पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद क्षतिग्रस्त गाड़ी में फंसे हुए चालक को रेस्क्यू किया गया.

Car accident in Jaipur
कार बेकाबू होकर 25 फीट गहरे नाले में गिरकर हुई क्षतिग्रस्त

जयपुर.राजधानी में खो नागोरियां थाना इलाके के सेक्टर 3, इंदिरा गांधी नगर में बुधवार की सुबह एक कार बेकाबू होकर 25 फीट गहरे नाले में जा (Car accident in Jaipur) गिरी. गनीमत रही कि दुर्घटना में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई. हादसे के बाद मौके पर काफी लोगों की भीड़ जमा हो गई. लोगों की ओर से पुलिस और सिविल डिफेंस को सूचना दी गई. सूचना पर सिविल डिफेंस की टीम और खो नागोरियां थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्षतिग्रस्त गाड़ी में फंसे चालक को बाहर निकाला.

पढ़ें.Road Accident in Karauli : पिकअप गाड़ी ने बाइक सवार चाचा-भतीजे को चपेट में लिया, दोनों की मौके पर मौत...

घटना में कार चालक की जान बाल-बाल बची है. कार चालक को हल्की चोटें भी आई हैं और उसका उपचार अस्पताल में चल रहा है. बताया जा रहा है कि नाले पर दीवार नहीं होने की वजह से वहां पर खतरे का अंदेशा बना रहता है. इसी नाले पर पहले भी छोटे-मोटे हादसे हो चुके हैं. इसी तरह बुधवार की सुबह कार चालक का बैलेंस बिगड़ गया जिसकी वजह से कार नाले में गिर गई. अगर नाले पर दीवार होती, तो कार नीचे गिरने से बच जाती. इस दुर्घटना के संबंध में खोनागोरियां थाना पुलिस जांच पड़ताल कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details