राजस्थान

rajasthan

महात्मा गांधी की 150वीं जयंती को भाजपा इस तरह करेगी सेलिब्रेट

By

Published : Sep 11, 2019, 11:04 PM IST

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंति पर भाजपा 150 किलोमीटर की पदयात्रा निकालेगी. केन्द्रीय राज्य मंत्री अर्जुन मेघवाल ने कहा कि भाजपा इस कार्यक्रम को अंतिम रूप दे रही है.

150th birth anniversary of Mahatma Gandhi, महात्मा गांधी जयंति पर भाजपा

जयपुर. महात्मा गांधी की 150वीं जयंती भाजपा विशेष तरह से सेलिब्रेट करने की रणनीति बना रही है. गांधी जी की जयंती पर भाजपा की ओर से 150 किलोमीटर की पैदल यात्रा की जाएगी.

महात्मा गांधी की जयंती को भाजपा इस तरह करेगी सेलिब्रेट

इस पैदल यात्रा में भाजपा पार्टी के सांसद और जनप्रतिनिधि समेत मोर्चा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल होंगे जो अपने-अपने क्षेत्रों में 15 किलोमीटर तक चलेंगे. इसके बाद एक नियत स्थान पर मीटिंग राष्ट्रपिता को श्रद्धांजलि देंगे केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने यह जानकारी दी.

पढ़ेंःस्पेशल स्टोरी : 50 लाख की बीमा राशि हड़पने के लिए करवा दी खुद की हत्या...राजस्थान पुलिस का खुलासा

बुधवार को प्रदेश भाजपा मुख्यालय में पत्रकारों से रूबरू हुए मेघवाल ने बताया कि यह कार्यक्रम 2 अक्टूबर से चलाया जाएगा इससे पार्टी की ओर से अंतिम रूप दिया जा रहा है.

Intro:महात्मा गांधी की जयंती को भाजपा इस तरह करेगी सेलिब्रेट

जयपुर (इंट्रो)
महात्मा गांधी की 150वीं जयंती भाजपा विशेष तरह से सेलिब्रेट करने की रणनीति बना रही है गांधी जी की जयंती पर भाजपा की ओर से 150 किलोमीटर की पैदल यात्रा की जाएगी जिसमें पार्टी के सांसद और जनप्रतिनिधि समेत मोर्चा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल होंगे जो अपने-अपने क्षेत्रों में 15 किलोमीटर तक चलेंगे और एक नियत स्थान पर मीटिंग राष्ट्रपिता को श्रद्धांजलि देंगे केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने यह जानकारी दी बुधवार को प्रदेश भाजपा मुख्यालय में पत्रकारों से रूबरू हुए मेघवाल ने बताया कि यह कार्यक्रम 2 अक्टूबर से चलाया जाएगा इससे पार्टी की ओर से अंतिम रूप दिया जा रहा है ।

बाईट- अर्जुन राम मेघवाल,केंद्रीय मंत्री

(Edited vo pkg)


Body:बाईट- अर्जुन राम मेघवाल,केंद्रीय मंत्री

(Edited vo pkg)


Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details