राजस्थान

rajasthan

बेलगाम होते अपराध पर भाजपा मुखर, कहा- प्रदेश में अब पुलिस प्रशासन का डर खत्म हो चुका है

By

Published : Oct 13, 2020, 5:34 PM IST

भाजपा विधायक अनिता भदेल ने मंगलवार को प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में अब पुलिस प्रशासन का डर खत्म हो चुका है. उन्होने कहा कि जनता से किए गए वादों पर सीएम अशोक गहलोत का ध्यान नहीं है.

BJP MLA Anita Bhadel targeted cm gehlot, Crime is increasing in Rajasthan
भाजपा विधायक अनिता भदेल

जयपुर.प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर एक बार फिर सियासत चरम पर है. भाजपा ने इस बार प्रदेश सरकार पर हमला बोलने के लिए भाजपा विधायक और प्रदेश प्रवक्ता अनिता भदेल के साथ ही विधायक चंद्रकांता मेघवाल को आगे किया है. भाजपा मुख्यालय में पत्रकारों से रूबरू होते हुए भदेल ने राजस्थान में महिला उत्पीड़न और दलितों पर हो रहे अत्याचारों के लिए गहलोत सरकार पर हमला बोला. साथ ही कहा कि अब पुलिस प्रशासन का डर खत्म हो चुका है.

भाजपा ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता अनिता भदेल ने कहा कि आज जिस तेज गति से प्रदेश में अपराध बढ़ रहा है, उसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती. उन्होंने कहा कि खुद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पास ही गृह मंत्रालय है, ऐसे में उम्मीद की जा रही थी कि अपराध कम होंगे लेकिन अपराध 50 गुना ज्यादा बढ़ गए हैं.

पढ़ें-पुजारी को जिंदा जलाने और मॉब लिचिंग पर बोले गहलोत के मंत्री, राजस्थान बड़ा राज्य इसलिए छोटी-मोटी घटनाएं हो जाती हैं...

भदेल ने कहा कि महिला अपराध के मामलों में राजस्थान पहले नंबर पर आ चुका है तो वहीं दलित उत्पीड़न के खिलाफ बढ़ रहे अपराधों के मामले में राजस्थान की स्थिति देश में दूसरे नंबर पर है. उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार ने अपने घोषणापत्र में वादा किया था महिलाओं को सुरक्षा देंगे, लेकिन आज इस वादे की तरफ मुख्यमंत्री का ही ध्यान नहीं है क्योंकि सबसे ज्यादा उत्पीड़न महिलाओं का ही हो रहा है.

पढ़ें-...फिर मॉब लिंचिंग...सीकर में बुजुर्ग को पत्थरों से मारकर उतारा मौत के घाट, तो अलवर में युवक की पीट-पीटकर की हत्या

वहीं, अलवर के कोटकासिम में युवक की हत्या और सीकर में 60 साल के बुजुर्ग को पत्थर से पीट-पीटकर मारने से जुड़ी मॉब लिंचिंग की घटना पर अनिता भदेल ने कहा कि प्रदेश में कानून जरूर बने हैं, लेकिन उसकी पालना कराने में पुलिस ही नाकाम है. भदेल ने कहा कि ऐसे कई मामले हैं, जिसमें कानून के तहत पीड़ित को न्याय मिलना चाहिए. लेकिन पुलिस की कार्यशैली ऐसी है कि आज अपराधियों के हौसले बुलंद हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details