राजस्थान

rajasthan

BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बेटे गिरीश का विवाह, हाईप्रोफाइल शादी का साक्षी बनेगा तीर्थराज पुष्कर

By

Published : Feb 19, 2020, 9:20 PM IST

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के पुत्र गिरीश नड्डा की शादी को लेकर पुष्कर एक बार फिर से चर्चा में है. 24 फरवरी को गिरीश नड्डा की शादी पुष्कर में होगी. हालांकि शादी और उसकी तैयारियों को गोपनीय रखा गया है.

गिरीश नड्डा की शादी, Pushkar News
गिरीश नड्डा की पुष्कर में होगी शादी

अजमेर. पुष्कर की पहचान तीर्थनगरी के रूप में है, लेकिन पिछले काफी समय से हाईप्रोफाइल लोगों की शादियों से भी पुष्कर चर्चा में रहा है. इस बार बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के पुत्र गिरीश नड्डा की शादी को लेकर पुष्कर फिर से चर्चा में है. 24 फरवरी को गिरीश नड्डा की शादी पुष्कर में होगी.

गिरीश नड्डा की पुष्कर में होगी शादी

पुष्कर के नजदीक होकरा में प्रताप पैलेस होटल को 23 से 25 फरवरी तक शादी के लिए बुक किया गया है. वर-वधू पक्ष से चुनिंदा खास रिश्तेदारों को ही शादी में बुलाया गया है. शादी और उसकी तैयारियों को इतना गोपनीय रखा गया है, कि होटल प्रबंधन भी इस मामले में कुछ भी कहने को तैयार नहीं हैं. स्थानीय नेताओं को शादी के बारे में जानकारी तो है लेकिन कोई भी स्थानीय नेता खुलकर बोलने को तैयार नहीं है.

पढ़ें-अवैध बजरी खनन पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश का BJP ने किया स्वागत, सरकार ने कहा- देंगे कोर्ट में रिपोर्ट

बताया जा रहा है, कि शादी में चुनिंदा लोगों को ही आमंत्रित किया गया है. शादी के बाद बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के पैतृक गांव यानि हिमाचल प्रदेश में बिलासपुर के विजयपुर और दिल्ली में भी रिसेप्शन होगा. जिसमें राजनैतिक जगत की बड़ी हस्तियां शामिल होंगी.

बताया जा रहा है, कि वर-वधू पक्ष के लोग 23 फरवरी को पुष्कर आएंगे. वधू पक्ष राजस्थान के हनुमानगढ़ से है. इस नाते बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा राजस्थान के समधी बनेंगे. होटल प्रबंधन शादी की तैयारियों में जुटा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details