राजस्थान

rajasthan

Stone pelting at MP Dushyant Singh office: पथराव मामले की जांच के लिए BJP ने गठित की कमेटी

By

Published : Dec 25, 2021, 10:39 AM IST

बीजेपी सांसद दुष्यंत सिंह के कार्यालय पर पथराव मामले (Stone pelting at MP Dushyant Singh office) की जांच के लिए कमेटी गठित की गई है. कमेटी की रिपोर्ट के आधार पर पार्टी कार्रवाई करेगी.

Stone pelting at MP Dushyant Singh office
पथराव मामले की जांच के लिए BJP ने गठित की कमेटी

जयपुर. बारां में जिला प्रमुख चुनाव के बाद पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के बेटे और बीजेपी सांसद दुष्यंत सिंह के कार्यालय पर हुए पथराव के मामले (Stone pelting at MP Dushyant Singh office) ने तूल पकड़ लिया है. अब पार्टी के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने इस पूरे मामले पर संज्ञान लेते हुए जांच कमेटी बनाई है.

बता दें, जांच कमेटी की रिपोर्ट के आधार पर उन लोगों पर कार्रवाई होगी, जिन्होंने दुष्यंत सिंह के कार्यालय पर पथराव किया था.

ये था मामला

बारां जिला परिषद (Baran Zila Parishad) के जिला प्रमुख के सीट पर बहुमत के बावजूद भाजपा अपना जिला प्रमुख नहीं बना पाई. बारां जिला परिषद के 25 वार्डों में भाजपा के 13 और कांग्रेस के 12 प्रत्याशी जीते. भाजपा की ओर से प्रियंका शर्मा और कांग्रेस की उर्मिला जैन भाया उम्मीदवार बने, लेकिन भाजपा को बहुमत होने के बावजूद कांग्रेस की उर्मिला जैन जिला प्रमुख बन गईं.

पढ़ें- Cross Voting in Baran : नाराज भाजपाइयों ने सांसद दुष्यंत के निवास पर किया पथराव, वसुंधरा राजे के कपड़े फाड़ने की चेतावनी

इसके बाद भाजपा कार्यकर्ता नाराज हो गए और कलेक्ट्रेट के पास भाजपा सांसद दुष्यंत सिंह के कार्यालय पर पहुंच गए. यहां पहले नारेबाजी की गई और फिर भाजपा के कार्यकर्ताओं ने अपने ही सांसद दुष्यंत सिंह के दफ्तर पर जमकर पथराव (Stone pelting at MP Dushyant Singh office) किया. दुष्यंत सिंह राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के बेटे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details