राजस्थान

rajasthan

अलवर मूक बधिर किशोरी मामला : तीन दिन बाद भी गिरफ्तारी नहीं होने पर हनुमान बेनीवाल ने पुलिस और सरकार पर साधा निशाना

By

Published : Jan 14, 2022, 9:35 PM IST

अलवर मूक बधिर किशोरी के साथ हुए हैवानियत के मामले में तीन दिन बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक हनुमान बेनीवाल ने पुलिस (Hanuman Beniwal Targets Rajasthan Police) की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर भी निशाना साधा है.

Hanuman Beniwal Targets Rajasthan Police
Hanuman Beniwal Targets Rajasthan Police

जयपुर. अलवर मूक बधिर किशोरी के साथ हुए हैवानियत के मामले में तीन दिन बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक हनुमान बेनीवाल ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल (Hanuman Beniwal Targets Rajasthan Police) उठाए हैं. उन्होंने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर भी निशाना साधा है.

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि कांग्रेस सरकार कानून व्यवस्था बनाए रखने में हर मोर्चे पर विफल है. घटना के 3 दिन बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाना इंटेलिजेंस फेल्योर की निशानी है. उन्होंने कहा कि डीजीपी व मुख्य सचिव को मौके पर व अस्पताल में जाना चाहिए और एडीजी स्तर के 2-3 अधिकारियों को घटनास्थल पर जाकर कैंप करना चाहिए.

सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री लंबे समय से बीमार होने के बावजूद गृह मंत्रालय का मोह नहीं छोड़ रहे हैं. इसलिए कानून व्यवस्था के बिगड़े हालात के लिए खुद सीएम जिम्मेदार हैं. उन्होंने मांग की है कि कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व को आकर पीड़िता से मिलना चाहिए.

पढ़ें- Rape did not happen in Alwar : मेडिकल जांच रिपोर्ट के मुताबिक नहीं हुआ दुष्कर्म - पुलिस

वहीं, रालोपा प्रदेश अध्यक्ष और भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग के नेतृत्व में शनिवार को एक प्रतिनिधिमंडल जयपुर के जेके लोन अस्पताल में अलवर पीड़िता से मुलाकात करेगा. पार्टी का प्रतिनिधिमंडल जल्द अलवर जिले में जाकर पीड़िता के परिजनों से मिलेगा.

भाजपा की उच्च स्तरीय समिति शनिवार को जाएगी अलवर

मूक बधिर पीड़िता नाबालिग को न्याय दिलाने प्रदेश भाजपा की उच्च स्तरीय समिति शनिवार को अलवर जाएगी. इसमें राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर, प्रदेश उपाध्यक्ष सरदार अजयपाल सिंह, प्रवक्ता रामलाल शर्मा, महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अलका मूंदड़ा और प्रदेश मंत्री जितेंद्र गोठवाल शामिल होंगे. वहीं, आज भाजपा सांसद और प्रदेश महामंत्री दीया कुमारी ने जेके लोन अस्पताल पहुंचकर पीड़ित बालिका के स्वास्थ्य की जानकारी ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details