राजस्थान

rajasthan

पंचायत चुनाव में सोशल डिस्टेंसिंग की हो रही अवहेलना, सरकार दे ध्यानः अलका गुर्जर

By

Published : Sep 28, 2020, 3:44 PM IST

भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री अलका सिंह गुर्जर ने पंचायत चुनाव के तहत हो रहे मतदान में सोशल डिस्टेंसिंग और महामारी एक्ट की अवहेलना का आरोप लगाया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि कोरोना एडवाइजरी की सख्ती से पालना करवाई जाए, नहीं तो शहरों के साथ ग्रामीण इलाकों में भी यह महामारी अपने पांव पसार लेगी.

भाजपा ने पंचायत चुनाव में कोरोना अवहोलना पर उठाया सवाल, BJP raised questions on corona violation in panchayat elections
भाजपा ने पंचायत चुनाव में कोरोना अवहोलना पर उठाया सवाल

जयपुर. भाजपा ने प्रदेश में पंचायत चुनाव के तहत हो रहे मतदान में सोशल डिस्टेंसिंग और महामारी एक्ट की अवहेलना का आरोप लगाया है. साथ ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मांग की है कि कोरोना एडवाइजरी की सख्ती से पालना करवाई जाए, वरना शहरों के साथ ग्रामीण इलाकों में भी यह महामारी अपने पांव पसार लेगी. यह आरोप भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री अलका सिंह गुर्जर ने लगाया है.

भाजपा ने पंचायत चुनाव में कोरोना अवहोलना पर उठाया सवाल

अलका सिंह गुर्जर ने एक बयान जारी कर कहा कि मतदान के दौरान कई जगह से सोशल डिस्टेंसिंग की अवहेलना की शिकायतें सामने आ रही हैं, लेकिन सरकार और चुनाव आयोग मौन है. गुर्जर के अनुसार मुख्यमंत्री एक तरफ तो प्रदेश में कोरोना महामारी रोकने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग और एडवाइजरी की शत-प्रतिशत पालना करने की दुहाई देते हैं, दूसरी तरफ मौजूदा पंचायत राज चुनाव में ही जमकर इस की धज्जियां उड़ाई जा रही है.

अलका सिंह गुर्जर ने समय रहते इसमें सुधार की मांग की है, वरना कोरोना महामारी ग्रामीण इलाकों को भी अपनी चपेट में ले लेगी. जिससे काफी समस्याओं का सामना प्रदेश को करना पड़ सकता है.

पढ़ेंःअंता में काशीपुरा व रूपपुरा गांव के लोगों ने पंचायती राज चुनाव का किया बहिष्कार

बता दें कि सोमवार को अलका सिंह गुर्जर दिल्ली प्रवास पर है. इस दौरान अलका सिंह गुर्जर पार्टी मुख्यालय पहुंचकर राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग, दुष्यंत गौतम और राष्ट्रीय संगठन महासचिव बीएल संतोष से भी मुलाकात की. इस दौरान अलका सिंह गुर्जर के साथ भाजपा नेता डॉ. आलोक भारद्वाज और बीजेपी प्रदेश मंत्री सरवन सिंह बगड़ी मौजूद रहें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details