राजस्थान

rajasthan

जयपुर: नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले अभियुक्त को आजीवन कारावास

By

Published : Nov 16, 2021, 8:29 PM IST

Posco court
Posco court

नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने के मामले में अदालत ने अभियुक्त को आजीवन कारावास और दो लाख रुपए जुर्माने का दंड दिया है. अभियुक्त ने पीड़िता को नशीला पदार्थ खिलाकर बेसुध किया और फिर बगरू के पास एक कमरे में दुष्कर्म किया.

जयपुर. जिले की पॉक्सो मामलों की विशेष अदालत ने नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने वाले अभियुक्त आरिफ मोहम्मद को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. इसके साथ ही अदालत ने अभियुक्त पर दो लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया है.

अदालत ने अपने आदेश में कहा कि अभियुक्त को शेष जीवन जेल में रखा जाए. अभियोजन पक्ष की ओर से विशेष लोक अभियोजक विजया पारीक ने अदालत को बताया कि पीड़िता 12 जनवरी, 2019 को अपने मामा के पास सो रही थी. रात को उसके ममेरे भाई का दोस्त अभियुक्त उसके पास आया और कुछ खाने के लिए दिया. जिसे खाकर पीड़िता बेसुध हो गई. इसके बाद अभियुक्त उसे मोटरसाइकिल पर बैठाकर बगरू टोल के पास एक कमरे में ले गया.

पढ़ें :पत्नी से झगड़े का गुस्सा राहगीर पर निकाला : बच्ची के रोने पर टोका तो पत्थरों से कर दी हत्या

सुबह होने पर दोनों बस में बैठकर जयपुर आ गए. यहां अभियुक्त ने पीड़िता को एक कमरे में रखा और दुष्कर्म किया. वहीं अगले दिन कुछ रिश्तेदार आकर उन्हें दूदू थाने ले गए. दूसरी ओर पीड़ित पक्ष की ओर से दर्ज रिपोर्ट पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर अदालत में आरोप पत्र पेश किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details