राजस्थान

rajasthan

जयपुर में हत्या के आरोपी ऑटो चालक गिरफ्तार

By

Published : Feb 4, 2021, 10:44 PM IST

राजधानी की सांगानेर थाना पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम देते हुए 29 जनवरी को हत्या कर सागर कुमार चंदेल की लाश को खाली प्लॉट में फेकने वाले हत्यारे ऑटो चालक राजकुमार उर्फ मोटा को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. हत्या के इस प्रकरण में पुलिस ने प्रेम कॉलोनी स्थित खाली प्लॉट के आसपास अन्य मकानों पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला है.

Jaipur news, accused arrested
जयपुर में हत्या के आरोपी ऑटो चालक गिरफ्तार

जयपुर.राजधानी की सांगानेर थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए 29 जनवरी को हत्या कर सागर कुमार चंदेल की लाश को खाली प्लॉट में फेकने वाले हत्यारे ऑटो चालक राजकुमार उर्फ मोटा को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. हत्या के इस प्रकरण में पुलिस ने प्रेम कॉलोनी स्थित खाली प्लॉट के आसपास अन्य मकानों पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला है. इस दौरान पुलिस को एक संदिग्ध ऑटो खाली प्लॉट के पास आता हुआ और कुछ देर वहां रुकने के बाद वापस जाता हुआ दिखाई दिया. इस आधार पर पुलिस ने मुखबीर के जरिए सूचना इकट्ठा कर संदिग्ध ऑटो चालक राजकुमार उर्फ मोटा को गिरफ्तार में किया है.

जयपुर में हत्या के आरोपी ऑटो चालक गिरफ्तार

डीसीपी ईस्ट अभिजीत सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर प्रेम कॉलोनी स्थित एक खाली प्लॉट में सागर की हत्या कर लाश फेकने के प्रकरण में ऑटो चालक राजकुमार को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में इस बात का खुलासा हुआ है कि मृतक वारदात से 1 दिन पहले रेन बसेरे में रह रहा था और उसके बाहर ही उसकी मुलाकात ऑटो चालक राजकुमार से हुई. राजकुमार ने मृतक सागर को शराब पीने का ऑफर दिया और अपने साथ उसे फूल कॉलोनी ले आया. जहां पर दोनों ने साथ में बैठकर शराब पी और फिर शराब के नशे में राजकुमार ने सागर के साथ अप्राकृतिक मैथुन करने का प्रयास किया, जिसका विरोध करने पर राजकुमार ने सागर के साथ जमकर मारपीट की जिसके चलते सागर की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें-सरदार पटेल यूनिवर्सिटी का स्थापना दिवस समारोह, सीएम गहलोत ने किया संबोधित

सागर की मौत हो जाने पर राजकुमार ने उसकी लाश को ऑटो में रखा और फिर प्रेम कॉलोनी में एक खाली प्लॉट में पटक कर फरार हो गया. आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी मारपीट और नकबजनी के प्रकरण दर्ज होना पाया गया है. फिलहाल पुलिस प्रकरण में आरोपी से पूछताछ में जुटी है, जिसमें और भी खुलासे होने की संभावना है।

ABOUT THE AUTHOR

...view details