राजस्थान

rajasthan

जयपुर के जेएलएन मार्ग पर हादसे को अंजाम देने वाला आरोपी चालक गिरफ्तार

By

Published : Jul 17, 2019, 8:12 AM IST

जयपुर में जेएलएन मार्ग पर जेडीए सर्किल पर ट्रैफिक लाइट पर खड़े वाहनों को टक्कर मार एक बड़े हादसे को अंजाम देने वाले आरोपी चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद उसका मेडिकल भी करवाया है.

जयपुर के जेएलएन मार्ग पर हादसे को अंजाम देने वाला आरोपी चालक गिरफ्तार

जयपुर.राजधानी में मंगलवार शाम को जेएलएन मार्ग पर जेडीए सर्किल पर ट्रैफिक लाइट पर खड़े वाहनों को एक तेज गति से आ रहे वाहन ने टक्कर मार दी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी चालक को मंगलवार देर रात पकड़ लिया. बता दें कि चालक के मेडिकल में सामने आया है कि हादसे के वक्त चालक नशे में नहीं था. चालक ने पुलिस को दिए बयानों में गाड़ी तेज गति में होने के चलते उस पर से नियंत्रण खो देने की बात कही है.

जयपुर के जेएलएन मार्ग पर हादसे को अंजाम देने वाला आरोपी चालक गिरफ्तार

बता दें कि हादसे को अंजाम देने वाले आरोपी कार चालक का नाम वीरेंद्र जैन है जो मूलत सवाई माधोपुर का रहने वाला है. लेकिन वर्तमान में वीरेंद्र जैन अपने परिवार के साथ मानसरोवर इलाके में रहता है. वीरेंद्र एमपी की एक कंपनी में कार्यरत है और कंपनी की ही कार लेकर जेएलएन मार्ग से गुजर रहा था.

इस दौरान कार तेज गति में होने पर वह कार पर से नियंत्रण खो बैठा और जेडीए सर्किल पर ट्रैफिक सिग्नल पर खड़े वाहन चालकों को पीछे से जोरदार टक्कर मारी. वीरेंद्र ने पुलिस को यह भी बताया है कि उसे कार ठीक तरीके से चलानी नहीं आती है. इसी के चलते तेज गति में होने पर हड़बड़ाहट में उससे यह हादसा घटित हुआ. फिलहाल पुलिस ने धारा 304-ए में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Intro:जयपुर
एंकर- मंगलवार शाम को जेएलएन मार्ग पर जेडीए सर्किल पर ट्रैफिक लाइट पर खड़े वाहनों को टक्कर मार एक बड़े हादसे को अंजाम देने वाले आरोपी कार चालक को पुलिस ने देर रात गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद उसका मेडिकल भी करवाया है। मेडिकल के दौरान हादसे के वक्त चालक द्वारा नशे में नहीं होने की पुष्टि हुई है। चालक ने पुलिस को दिए बयानों में गाड़ी तेज गति में होने के चलते उस पर से नियंत्रण खो देने की बात कही है।


Body:वीओ- हादसे को अंजाम देने वाले आरोपी कार चालक का नाम वीरेंद्र जैन है जो मूलत सवाई माधोपुर का रहने वाला है। वर्तमान में वीरेंद्र जैन अपने परिवार के साथ मानसरोवर इलाके में रहता है। वीरेंद्र एमपी की एक कंपनी में कार्यरत है और कंपनी की ही कार लेकर जेएलएन मार्ग से गुजर रहा था। इस दौरान कार तेज गति में होने पर वह कार पर से नियंत्रण खो बैठा और जेडीए सर्किल पर ट्रैफिक सिग्नल पर खड़े वाहन चालकों को पीछे से जोरदार टक्कर मारी। वीरेंद्र ने पुलिस को यह भी बताया है कि उसे कार ठीक तरीके से चलानी नहीं आती है और इसी के चलते तेज गति में होने पर हड़बड़ाहट में उससे यह हादसा घटित हुआ। फिलहाल पुलिस ने धारा 304-ए में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details