राजस्थान

rajasthan

दौसा घूसकांड: दलाल नीरज मीणा और IPS मनीष अग्रवाल को आमने-सामने बैठाकर ACB करेगी पूछताछ

By

Published : Jan 17, 2021, 11:06 AM IST

दौसा घूसकांड में दलाल नीरज मीणा से हुई पूछताछ में आईपीएस मनीष अग्रवाल के खिलाफ अनेक पुख्ता सबूत एसीबी के हाथ लगे हैं. बताया जा रहा है कि अब दलाल नीरज मीणा और आईपीएस मनीष अग्रवाल को आमने-सामने बैठाकर एसीबी के अधिकारी पूछताछ करेंगे.

jaipur news, आईपीएस मनीष अग्रवाल, rajasthan acb action
दौसा घूसकांड में एसीबी करेगी पूछताछ

जयपुर.दौसा घूसकांड में गिरफ्तार किए गए तत्कालीन दौसा एसपी मनीष अग्रवाल के दलाल नीरज मीणा से एसीबी ने पूछताछ की. इसमें आईपीएस मनीष अग्रवाल के खिलाफ अनेक पुख्ता सबूत एसीबी के हाथ लगे हैं. एसीबी ने दलाल नीरज मीणा और आईपीएस मनीष अग्रवाल के मोबाइल फोन जांच के लिए एफएसएल भेजे गए हैं, जिनकी जांच रिपोर्ट रविवार दोपहर बाद आने की संभावना है.

पढ़ें:भर्तियों में गड़बड़ी के विवादों के बीच कर्मचारी चयन बोर्ड के अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा, सरकार ने किया स्वीकार

एफएसएल की जांच रिपोर्ट आने के बाद एसीबी मुख्यालय ने आईपीएस मनीष अग्रवाल को नोटिस भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा. इसके बाद दलाल नीरज मीणा और आईपीएस मनीष अग्रवाल को आमने-सामने बैठाकर एसीबी के अधिकारी पूछताछ करेंगे.

पढ़ें:भीलवाड़ा: जिला परिवहन अधिकारी डॉ. वीरेंद्र सिंह राठौड़ का राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा पुरस्कार के लिए हुआ चयन

जल्द हो सकती है आईपीएस मनीष अग्रवाल की गिरफ्तारी
राजस्थान एसीबी ने 13 जनवरी को दौसा में नेशनल हाईवे का निर्माण करने वाली कंपनी के मालिक से रिश्वत लेने के प्रकरण में दौसा एसडीएम, बांदीकुई एसडीएम और तत्कालीन एसपी मनीष अग्रवाल के दलाल नीरज मीणा को गिरफ्तार किया था. एसीबी की जांच में ये बात प्रमाणित हुई कि दलाल नीरज मीणा ने तत्कालीन दौसा एसपी मनीष अग्रवाल के लिए 38 लाख रुपये की घूस मांगी था. इस पर एसीबी मुख्यालय ने तत्कालीन दौसा एसपी मनीष अग्रवाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच करना शुरू किया और मनीष अग्रवाल के दो मोबाइल फोन सीज कर लिए. एसीबी सूत्रों की मानें तो सोमवार या मंगलवार को आईपीएस मनीष अग्रवाल को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा और उसके बाद मनीष अग्रवाल को गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details