राजस्थान

rajasthan

जयपुरः डॉक्टर के घर चोरी करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार, 60 लाख रुपए के जेवरात और नगदी बरामद

By

Published : Oct 26, 2019, 8:16 PM IST

राजधानी की श्याम नगर थाना पुलिस ने शनिवार को 14 अक्टूबर को एक डॉक्टर के घर में हुए चोरी की वारदात का खुलासा किया है. पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया. वहीं, पुलिस ने आरोपियों के पास से 60 लाख रुपए के जेवरात और नगदी भी बरामद की है.

चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार, Shyam Nagar Police News

जयपुर. राजधानी की श्याम नगर थाना पुलिस ने शनिवार को एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए 14 अक्टूबर को इलाके में एक डॉक्टर के घर में हुई चोरी की बड़ी वारदात का खुलासा किया. पुलिस ने इस वारदात को अंजाम देने वाले 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं, गिरफ्त में आए आरोपियों के पास से 60 लाख रुपए के जेवरात और नगदी बरामद की गई है. पुलिस गिरफ्त में आए आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है.

डॉक्टर के घर चोरी करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि 14 अक्टूबर को श्याम नगर थाना इलाके में डॉक्टर अनिल शर्मा के घर पर शाम को 6 से 8 बजे के बीच में चोरी की एक बड़ी वारदात घटित हुई थी. चोर ने मकान के ताले तोड़ अलमारी में रखे करीब 60 लाख रुपए के सोने-चांदी के जेवरात, 5 लाख रुपए की नगदी, लाखों रुपए का अन्य कीमती स्टोन और इलेक्ट्रॉनिक समान चुराकर फरार हो गए.

पढे़ं- सीकर ऑनर किलिंग मामला : पिता सहित अबतक 6 आरोपी गिरफ्तार, फरार चल रहे अन्य 6 की तलाश जारी

वहीं, वारदात के बाद पुलिस ने स्पेशल टीम का गठन कर आसपास लगे हुए सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को खंगाला. इसी दौरान पुलिस ने एक किलो गांजे के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया, जिसने पूछताछ के दौरान कबूला कि उन्होंने नशा करने के बाद गैंग बनाकर डॉक्टर अनिल शर्मा के घर चोरी की वारदात को अंजाम देने की बात कबूली.

पुलिस ने बताया कि डॉक्टर के घर के पास स्थित एक मंदिर में सोमबहादुर नामक चौकीदार काफी लंबे समय से काम कर रहा है और उसी ने डॉक्टर और उसके परिजनों के घर से बाहर जाने की सूचना लक्ष्य, आशीष और पवन को दी. उन्होंने बताया कि इसके बाद बदमाशों ने गैंग बनाकर वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल, पुलिस बदमाशों से पूछताछ में जुटी है.

Intro:जयपुर
एंकर- राजधानी की शाम नगर थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए 14 अक्टूबर को इलाके में एक डॉक्टर के घर में हुई चोरी की बड़ी वारदात का खुलासा करते हुए 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्त में आए आरोपियों के पास से 60 लाख रुपए के जेवरात व नकदी बरामद की है। पुलिस गिरफ्त में आए आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है।


Body:वीओ- दरअसल 14 अक्टूबर को श्याम नगर थाना इलाके में डॉ.अनिल शर्मा के घर पर शाम को 6 से 8 बजे के बीच में चोरी की एक बड़ी वारदात घटित हुई। चोर मकान के ताले तोड़ अलमारी में रखे तकरीबन 60 लाख रुपए के सोने-चांदी के जेवरात, 5 लाख रुपए की नकदी, लाखों रुपए का अन्य कीमती स्टोन व इलेक्ट्रॉनिक आइटम चुराकर फरार हो गए। वारदात के बाद पुलिस ने स्पेशल टीम का गठन कर आसपास लगे हुए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला। इसी दौरान पुलिस ने 1 किलो गांजे के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया जिस ने पूछताछ के दौरान नसीबा जो द्वारा गैंग बनाकर डॉ.अनिल शर्मा के घर चोरी की वारदात को अंजाम देने की बात कबूली। डॉ.अनिल शर्मा के घर के पास स्थित एक मंदिर में सोमबहादुर नामक चौकीदार काफी लंबे समय से काम कर रहा है और उसी ने डॉ व उसके परिजनों के घर से बाहर जाने की सूचना लक्ष्य, आशीष और पवन को दी। इसके बाद बदमाशों ने गैंग बनाकर वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस बदमाशों से पूछताछ में जुटी है।

बाइट- योगेश दाधीच, डीसीपी साउथ- जयपुर


Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details