राजस्थान

rajasthan

Rajasthan Corona Update : 23 जिलों में नहीं मिले एक भी केस, पिछले 24 घंटों में 1 मरीज की हुई मौत

By

Published : Jul 19, 2021, 9:25 PM IST

राजस्थान में सोमवार को कोरोना (Corona Cases in Rajasthan) के 33 नए मामले सामने आए, जिसके बाद प्रदेश में कोरोना का कुल आंकड़ा 9,53,393 पर पहुंच गया है. वहीं, प्रदेश में कोरोना से अब तक 8,951 लोगों की मौत हो चुकी है.

राजस्थान कोरोना अपडेट, Rajasthan corona update
राजस्थान कोरोना अपडेट

जयपुर.कोरोना को लेकर प्रदेश में सोमवार का दिन राहत भरा रहा. प्रदेश में सोमवार को कोविड-19 संक्रमण के 33 नए मामले देखने को मिले हैं. पिछले 24 घंटों की बात की जाए तो प्रदेश में सोमवार को एक मरीज की मौत गंगानगर जिले में हुई है.

पढ़ेंःRajasthan Corona Update : 22 जिलों में नहीं मिले संक्रमित मरीज, घट रही एक्टिव केसों की संख्या

23 जिले ऐसे रहे जहां एक भी संक्रमित मरीज नही मिला. अब तक प्रदेश में कोविड-19 संक्रमण से कुल 8,951 मौत हो चुकी हैं और कुल संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 9,53,393 पहुंच गई है.

33 नए कोरोना केस

प्रदेश में सोमवार को 69 मरीज रिकवर्ड हुए हैं और एक्टिव केस की संख्या घटकर 435 रह गई है. सबसे अधिक 15 मरीज जयपुर में रिकवर्ड हुए हैं. सबसे बड़ी राहत की खबर है कि प्रदेश में 23 जिलों में संक्रमण का एक भी मामला देखने को नहीं मिला है.

सबसे अधिक कोरोना संक्रमित मरीज 10 जयपुर जिले में मिले हैं. चिकित्सा विभाग के अनुसार बुधवार को अजमेर में 7, बाड़मेर में 1, बीकानेर में 3, गंगानगर में 2, हनुमानगढ़ में 1, जयपुर में 10, जैसलमेर में 2, जोधपुर में 2, टोंक में 2, उदयपुर में 3 संक्रमित मरीज मिले हैं.

पढ़ेंःकोरोनी की तीसरी लहर के लिए कितना तैयार है राजस्थान...बाल संरक्षण आयोग ने दी जानकारी

प्रदेश में पिछले 24 घंटों में 23 जिले ऐसे रहे जहां सोमवार को कोरोना संक्रमण का एक भी मामला देखने को नहीं मिला है. अलवर, बांसवाड़ा, बारां, भरतपुर, भीलवाड़ा, बूंदी, चित्तौड़गढ़, चूरू, दौसा, धौलपुर, डूंगरपुर , जालौर, झालावाड़, झुंझुनू, करौली, कोटा, नागौर, पाली, प्रतापगढ़ राजसमंद, सवाई माधोपुर, सीकर और सिरोही में एक भी कोरोना संक्रमित मरीज नहीं मिला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details