राजस्थान

rajasthan

Rape Case in Jaipur: पेट दर्द की शिकायत लेकर अस्पताल पहुंची किशोरी, तो बुलानी पड़ गई पुलिस

By

Published : Jan 3, 2022, 1:25 PM IST

राजधानी जयपुर में रविवार को दुष्कर्म के दो मामले (Rape Case in Jaipur) सामने आए. दोनों मामलों में परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Rape Case in Jaipur
Rape Case in Jaipur

जयपुर.राजधानी जयपुर में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला (Rape Case in Jaipur) सामने आया है. पीड़िता के पेट में दर्द होने पर जब परिजन अस्पताल पहुंचे तो दुष्कर्म की घटना का पता चला. इसके बाद परिजनों ने आरोपी के खिलाफ कानोता थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है.

पुलिस के मुताबिक कानोता थाना इलाके में रहने वाली 14 वर्षीय नाबालिक बच्ची ने आरोपी के डर से अपने परिजनों को दुष्कर्म की घटना के बारे में नहीं बताया. इसी बीच सोमवार को पीड़िता के पेट में दर्द होने पर परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे. अस्पताल में पीड़िता के गर्भवती होने का पता चला. इसके पीड़िता ने अपने परिजनों को घटना के बारे में बताया.

पढ़ें- जयपुर में चोरों का आतंक, 48 घंटे में वाहन चोरी की 54 वारदातें...

पीड़िता की मां ने कानोता थाने में आरोपी के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. रिपोर्ट में बताया है कि आरोपी ने घटना के बारे में किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट सहित कई अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

अपहरण कर दुष्कर्म का मामला

राजधानी जयपुर के मालपुरा गेट थाना इलाके में 13 वर्षीय बालिका का अपहरण कर दुष्कर्म करने का मामला (Rape Case in Jaipur) सामने आया है. किशोरी की मां ने मालपुरा गेट थाने में अपहरण, मारपीट और पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज करवाया है. पुलिस के मुताबिक पड़ोस में रहने वाले एक युवक पर आरोप लगाए गए हैं कि जबरन युवक किशोरी को कार में बैठा कर ले गया और चलती कार में भी अश्लील हरकतें करना शुरू कर दिया.

इसके बाद आरोपी ने सुनसान जगह पर ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details