राजस्थान

rajasthan

Road accident in Bikaner: दो कारों की आमने-सामने भिड़ंत, 2 की मौत...2 घायल

By

Published : Jul 4, 2022, 12:47 PM IST

बीकानेर में रविवार देर रात दो कारों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का पीबीएम अस्पताल में उपचार जारी है.

Road accident in Bikaner
Road accident in Bikaner

बीकानेर.शहर में रविवार देर रात जयनारायण व्यास कॉलोनी थाना स्थित वैष्णो धाम मंदिर के पास दो कारों की आमने-सामने टक्कर हो गई. इस भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया जा रहा है कि यह दुर्घटना गाड़ियों के सामने सांड के आ जाने से हुई है. घायलों को व्यापार मंडल के अध्यक्ष जुगल राठी ने पीबीएम अस्पताल पहुंचाया जहां उनका इलाज जारी है.

जानकारी के मुताबिक सड़क पर सांड के आ जाने से दो कार अनियंत्रित होकर आपस में भिड़ गई. हादसे में दोनों कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. इस घटना में घायलों को व्यापार मंडल के अध्यक्ष जुगल राठी ने पीबीएम अस्पताल पहुंचाया. राठी जयपुर बाईपास से एक शादी से लौट रहे थे, इस बीच उन्होंने दोनों गाड़ियों को क्षतिग्रस्त हालत में देखा. इसके बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाया. घटना की सूचना पर पुलिस सहित स्थानीय लोग भी अस्पताल (2 died in Road Accident in Bikaner ) पर पहुंचे.

पढ़ें. Road accident in Behror: बहरोड़ सड़क हादसे में विद्युत पोल से टकराया ट्रक, एक बड़ा हादसा टला

उत्तराखंड नंबर की कार:इसघटना में एक गाड़ी बीकानेर की है तो वहीं दूसरी कार उत्तराखंड की है. दोनों मृतक उत्तराखंड के बताए जा रहे हैं, जिनमें से एक की पहचान संजय कुमार के रूप में हुई है. दोनों घायलों की पहचान बीकानेर (2 injured in road accident in Bikaner) के व्यास कॉलोनी थाना क्षेत्र के रवि और सादुलगंज के जितेंद्र के रूप में हुई है. फिलहाल दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details