राजस्थान

rajasthan

REET में चीट मामला : मुख्य सरगना तुलसाराम से पुलिस ने चप्पल डिवाइस, मोबाइल और चेक बरामद किए

By

Published : Nov 8, 2021, 8:49 PM IST

रीट परीक्षा 2021 (REET Exam 2021) में चप्पल में डिवाइस लगाकर नकल करवाने वाली गैंग के सरगना (Solver Gang) तुलसाराम कालेर पुलिस रिमांड पर है. पूछताछ में आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने मोबाइल और डिवाइस वाली चप्पल के साथ ब्लैंक चेक बरामद किए हैं.

Reet Recruitment Exam 2021, Cheat case in REET
REET में चीट मामला में डिवाइस वाली चप्पल बरामद

बीकानेर.रीट परीक्षा (REET Exam 2021) के दौरान चप्पल में डिवाइस लगाकर नकल कराने वाले गिरोह के मुख्य सरगना (Solver Gang) तुलसाराम कालेर को गुरुवार को जयपुर से गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद उसे पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया. पुलिस ने सोमवार को आरोपी की निशानदेही के आधार पर उसके घर से नकल के लिए काम में ली गई डिवाइस वाली चप्पल और बड़ी संख्या में चेक के साथ कई मोबाइल बरामद किए हैं.

गंगाशहर थानाधिकारी रानीदान चारण ने बताया कि पूर्व में तुलसाराम कालेर ने 25 लोगों को चप्पल बांटी थी. पुलिस पूछताछ में आरोपी की निशानदेही पर सोमवार को डिवाइस वाली चप्पल बरामद की है. साथ ही चार्जर, 32 मोबाइल और 22 ब्लैंक चेक बरामद किए गए हैं.

पढ़ें.रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार आरएएस मासिंगाराम निलंबित

मामले में तुलसाराम कालेर 10 नवंबर तक पुलिस रिमांड पर है. पुलिस ने उसके तीन सहयोगियों को भी गिरफ्तार किया है. उनसे भी पूछताछ की जा रही है. मामले में अभी ओर गिरफ्तारियां हो सकती हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details