राजस्थान

rajasthan

Bikaner Loot Case: व्यापारी से दो लाख की लूट मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने महज 72 घंटे में किया खुलासा

By

Published : Nov 19, 2021, 9:43 PM IST

बीकानेर के कोटगेट थाना क्षेत्र में तीन दिन पूर्व मार्बल व्यापारी से हुई करीब दो लाख रुपए की लूट (Bikaner Loot Case) के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Three accused of robbery from businessman arrested in Bikaner
बीकानेर में व्यापारी से लूट के तीन आरोपी गिरफ्तार

बीकानेर. कोटगेट थाना क्षेत्र में रानीबाजार स्थित चोपड़ा कटला के पास एक मार्बल व्यापारी से मंगलवार रात को हुई लूट (Bikaner Loot Case) के मामले में पुलिस को सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए महज 72 घंटे के अंदर ही लूट की गुत्थी को सुलझाते हुए तीन आरोपियों को बापर्दा गिरफ्तार किया है.

कोटगेट थानाधिकारी मनोज माचरा ने बताया कि लूट करने वाले तीन आरोपियों में से एक टैक्सी चालक है जो मार्बल व्यवसायी का परिचित भी है. वह कई बार उनकी दुकान से मार्बल और अन्य सामान की डिलीवरी भी करता था. माचरा ने बताया कि तीनों आरोपियों ने पहले मार्बल व्यापारी की रेकी की थी. इसके बाद लूट की वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस ने आरोपियों से वारदात के दौरान काम में ली गई एक बाइक और व्यापारी से लूटी गई स्कूटी को भी बरामद किया है. फिलहाल लूट की राशि बरामद नहीं की गई है.

पढ़ें. Bundi News : दुष्कर्म का आरोपी बैंक कर्मचारी गिरफ्तार, ATM बनाने गई महिला को झांसा देकर किया रेप

गौरतलब है कि मंगलवार रात को शोरूम बंद कर घर जाते समय व्यापारी अशोक कुमार का रास्ता रोककर लूट की वारदात को अंजाम दिया था. इस दौरान तीनों आरोपियों ने व्यापारी के साथ मारपीट करने की भी कोशिश की थी. लेकिन व्यापारी ने जैसे तैसे करके खुद को छुड़ा लिया. जिसके बाद आरोपी व्यापारी की स्कूटी लेकर फरार हो गए थे. व्यापारी ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि उसकी स्कूटी की डिक्की करीब दो लाख नकदी के साथ बैंक के कागजात के साथ अन्य दस्तावेज भी थे. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details