राजस्थान

rajasthan

बीकानेर निगम की गौशाला को बंद करने की कवायद का विरोध, कांग्रेसी पार्षदों ने निगम आयुक्त को घेरा

By

Published : Oct 19, 2020, 6:04 PM IST

बीकानेर में सोमवार को आक्रोशित कांग्रेसी पार्षदों ने निगम आयुक्त का घेराव किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि पिछले भाजपा कार्यकाल में गौशाला का निर्माण काफी संघर्ष के बाद हुआ है. इस दौरान पार्षदों ने शहर में आवारा पशुओं को नहीं पकड़े जाने को लेकर आकोश जताया.

कांग्रेसी पार्षदों ने किया घेराव, Congress councilors siege
निगम आयुक्त का घेराव

बीकानेर. नगर निगम की ओर से एमओयू पर संचालित नंदी गौशाला के बंद करने की सुगबुगाहट का विरोध शुरू हो गया है. सोमवार को कांग्रेसी पार्षदों ने कार्यवाहक निगम आयुक्त पंकज शर्मा का घेराव किया. इस दौरान कांग्रेसी पार्षदों ने कहा कि पिछले भाजपा कार्यकाल में गौशाला का निर्माण काफी संघर्ष के बाद हुआ और इसको लेकर लंबा आंदोलन चला.

निगम आयुक्त का घेराव

उन्होंने कहा कि निगम ने इसके लिए चलाने वाली संस्था को करोड़ों रुपये का भुगतान किया है, लेकिन अब करोड़ों रुपये का सीधा नुकसान होने के साथ ही शहर को एक बड़ी समस्या की ओर धकेलने का प्रयास किया जा रहा है. इस दौरान पार्षदों ने शहर में आवारा पशुओं को नहीं पकड़े जाने को लेकर आकोश जताया. उन्होंने आयुक्त पंकज शर्मा से कहा कि शहर में आवारा पशुओं को नहीं पकड़े जाने से आए दिन दुर्घटना हो रही है.

पढ़ेंःकरौली: सपोटरा के बाद टोडाभीम में पुजारी को जमीन के लिए परेशान करने का मामला आया सामने

पूर्व पार्षद आदर्श शर्मा ने कहा कि जिस गौशाला को पिछले भाजपा बोर्ड में स्थापित किया और करोड़ों रुपये का भुगतान किया, अब उसको वर्तमान भाजपा महापौर बंद करने का प्रयास कर रही है और इस बात का हमारा विरोध है. उन्होंने कहा कि गौशाला के संचालन की व्यवस्था को दुरस्त करने की बजाय, उसको बंद करना ठीक नहीं है. आयुक्त ने हमें समस्या सुलझाने का आश्वासन दिया है और यदि ऐसा नहीं हुआ तो आंदोलन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details