राजस्थान

rajasthan

बीकानेर: निगम कर्मचारियों के साथ मारपीट का मामला, नामजद मुकदमा दर्ज

By

Published : Jun 23, 2021, 6:05 AM IST

बीकानेर में मंगलवार को नगर निगम के कर्मचारियों के साथ मारपीट के मामले ने तूल पकड़ लिया है. मंगलवार को गंगाशहर थाने में नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ. वहीं, निगम कर्मचारियों ने आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर कार्य बहिष्कार की चेतावनी दी है.

Bikaner Municipal Corporation,  bikaner latest news
निगम कर्मचारियों के साथ मारपीट का मामला

बीकानेर. दो दिन पहले बीकानेर में हुई बारिश के बाद सुजानदेसर इलाके में जमा हुए पानी को निकालने के लिए नगर निगम के कर्मचारी के मौके पर पहुंचने के दौरान कुछ लोगों द्वारा निगम के कर्मचारियों के साथ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए निगम कर्मचारियों ने आक्रोश व्यक्त किया. इस दौरान नगर निगम आयुक्त से मिलकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

पढ़ें- बीकानेर: जमीन विवाद और हत्या के आरोप में दो महिलाएं सहित 6 लोग गिरफ्तार

निगम कर्मचारियों का कहना था कि वे लोग क्षेत्र में जमा पानी को बाहर निकालने के लिए पंपसेट लेकर गए थे, लेकिन इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने पंपसेट को बंद कर दिया और निगम के कर्मचारियों के साथ हाथापाई की.

निगम कर्मचारियों के साथ मारपीट का मामला

नगर निगम आयुक्त ए एच गौरी का कहना था कि सुजानदेसर के स्थानीय निवासियों को पानी के भराव क्षेत्र से सुरक्षित स्थान पर जाने के लिए पहले ही नोटिस दे दिया था. इसको लेकर सोमवार को भी निगम अधिकारियों ने मौका मुआयना किया था और मंगलवार को निगम के कर्मचारी जब मौके पर पहुंचे तो कुछ लोगों ने उनके साथ मारपीट की. अब गंगाशहर थाने में तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है.

निगम कर्मचारियों का कहना है कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती वह काम नहीं करेंगे. साथ ही उन्होंने कार्य बहिष्कार की चेतावनी दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details