राजस्थान

rajasthan

बीकानेरः भाजपा बोर्ड के 1 साल के कार्यकाल को कांग्रेस ने बताया फेल, कहा- विवादों में बीता साल

By

Published : Nov 29, 2020, 10:39 PM IST

बीकानेर नगर निगम में भाजपा बोर्ड का आज एक साल पूरा हो गया. ऐसे में जहां भाजपा महापौर सुशीला कंवर राजपुरोहित ने एक साल के कार्यकाल को बेमिसाल बताया तो वहीं कांग्रेस ने एक साल के कार्यकाल को पूरी तरह विवादों भरा साल करार दिया है.

Congress councilors pc in Bikaner, बीकानेर में कांग्रेसी पार्षदों का प्रेस वार्ता
भाजपा बोर्ड के 1 साल के कार्यकाल पूरा

बीकानेर. नगर निगम में भाजपा का बोर्ड बने एक साल पूरा हो गया. ऐसे में विपक्षी दल कांग्रेस ने इस एक साल को पूरी तरह से फेल बताते हुए विवादों भरा करार दिया है. रविवार को कांग्रेस पार्षदों ने प्रेस कांफ्रेंस कर नगर निगम के एक साल के कार्यकाल पर पोस्टर जारी कर आरोप लगाया कि एक साल के कार्यकाल में महापौर सुशीला कंवर ने विकास को लेकर कोई काम नहीं किया.

भाजपा बोर्ड का 1 साल का कार्यकाल पूरा

कांग्रेस पार्षदों ने आरोप लगाया कि सुशीला कंवर का यह कार्यकाल विवादों से भरा रहा, निगम के कामों में सुशील कंवर के परिवार के सदस्यों की दखलअंदाजी रही. पूर्व नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेसी पार्षद जावेद परिहार ने आरोप लगाया कि नगर निगम में हर टेंडर को और हर काम को विवाद में घसीटा गया. उन्होंने कहा कि पारदर्शी तरीके से काम करने की बजाय नगर निगम में अपने चहेते लोगों को ठेके देने के लिए शर्तों को बदला जाता है. इस दौरान उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि महापौर के कामकाज से खुद भाजपा के पार्षद असंतुष्ट हैं और आने वाले समय में नगर निगम में भाजपा बोर्ड के पिछले इतिहास को दोहराया जा सकता है.

पढे़ंःछोटी सादड़ी में बच्ची से दुष्कर्म व हत्या और उदयपुरवाटी में विधायक राजेंद्र गुढ़ा के वायरल वीडियो पर भाजपा ने कसा ये तंज

इस दौरान कांग्रेस में नेता प्रतिपक्ष के चयन नहीं होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पिछले साल पार्टी के आला नेता चुनाव में व्यस्त रहे, लेकिन जल्द ही नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष का चुनाव कर लिया जाएगा, लेकिन तब तक सभी कांग्रेसी पार्षद नेता प्रतिपक्ष के रूप में है और विपक्षी दल के रूप में बीकानेर के लोगों की समस्याओं को लेकर आवाज उठा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details