राजस्थान

rajasthan

बीकानेर : स्वर्ण व्यवसायी से 40 लाख के आभूषण और नगदी की लूट, क्षेत्र में दहशत

By

Published : Feb 12, 2020, 8:43 AM IST

बीकानेर में एक स्वर्ण व्यवसायी से बदमाशों ने लगभग 40 लाख के आभूषण और नगदी लूट लिए. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल शुरू की है. आरोपियों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं.

gold jewelery loot, राजस्थान न्यूज, bikaner news, राजस्थान क्राइम न्यूज
व्यवसायी से लूट

बीकानेर. शहर में मंगलवार की देर रात एक स्वर्ण व्यवसायी से मारपीट कर सोने के आभूषण और नगदी छीनने का मामला सामने आया है. व्यवसायी ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. वहीं घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है.

व्यवसायी से लूट

बता दें कि शहर के जस्सूसर गेट के पास रात को स्वर्ण व्यवसायी चांद रतन अपनी दुकान बंद करके घर लौट रहा था, तब घर के रास्ते में तीन मोटरसाइकिल सवार युवकों ने उसका रास्ता रोक लिया. बदमाशों ने व्यापारी के साथ मारपीट की और सोने के आभूषण और नकदी भरा बैग छीन कर फरार हो गए. फिलहाल, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है. पुलिस टीम व्यवसायी के घर और उसके आसपास के क्षेत्रों में लगी सीसीटीवी की गहनता से जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें. बीकानेरः SP ने थानाधिकारियों को दी हिदायत, अपराधियों से मिलीभगत बर्दाश्त नहीं

अनुमान के मुताबिक स्वर्ण व्यवसायी से लगभग 40 लााख की लूट हुई है. व्यापारी के पास सोने के आभूषण और लाखों रुपए नगद भी थे. शहर के व्यस्ततम इलाके में लूट की इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details