राजस्थान

rajasthan

लगातार छठे दिन 10 की मौत, हर दिन मौत का आंकड़ा बढ़ा रहा चिंता

By

Published : May 7, 2021, 3:16 AM IST

बीकानेर में कोरोना संक्रमण से हो रही मौत चिंता का सबब बनती जा रही है. गुरुवार को लगातार छठे दिन बीकानेर में 10 लोगों की कोरोना से मौत हुई है और अब तक मई महीने में 6 दिन में कुल 61 लोगों की कोरोना से मौत हो गई है. गुरुवार को बीकानेर में कुल 889 पॉजिटिव सामने आए हैं.

बीकानेर न्यूज  बीकानेर में कोरोना  राजस्थान में कोरोना  कोरोना केस  Corona case  Corona in Rajasthan  Corona in Bikaner  Bikaner News
हर दिन मौत का आंकड़ा बढ़ा रहा चिंता

बीकानेर.बीकानेर में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है और अब कोरोना से हो रही मौतें भी चिंता का कारण बनती जा रही हैं. बीकानेर में कोरोना संक्रमण के गुरुवार को 889 के सामने आए हैं. वहीं गुरुवार को कुल 10 लोगों की कोरोना से मौत हुई है. ऐसे में इस महीने में शुरुआती 6 दिनों में ही 61 लोगों की कोरोना से मौत ने चिकित्सा विभाग की चिंताएं भी बढ़ा दी है.

बीकानेर के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी करने के नोडल ऑफिसर डॉ. बीएल मीणा ने जानकारी देते हुए बताया, बीकानेर में कुल 8,089 लोग होम क्वॉरेंटाइन हैं. गुरुवार को बीकानेर में कुल 894 लोग रिकवर हुए हैं. वहीं बीकानेर में अब कुल 9,036 केस एक्टिव हैं.

यह भी पढ़ें:बीकानेर में लगातार पांचवें दिन भी मौतों का सिलसिला जारी, 11 मौत के साथ पांच दिन में 51 मौत

बीकानेर में इंस्टीट्यूशनल आइसोलेट 16 मरीज हैं तो वहीं 9 जोन में 352 माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाए हुए हैं. जनअनुशासन पखवाड़े के तहत लगाई गई बंदिशों के बावजूद भी बीकानेर में लगातार कोरोना संक्रमण के बढ़ने के साथ ही कोरोना से हो रही मौतों के इजाफे ने अब जिला प्रशासन और चिकित्सा प्रशासन की चिंताएं बढ़ा दी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details