राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा: जमीन के लिए रिश्तेदार बेरहमी से पीटता रहा, वो चिल्लाती रही लेकिन... देखें Video

By

Published : Oct 14, 2021, 12:16 PM IST

Updated : Oct 14, 2021, 6:26 PM IST

Bhilwara

भीलवाड़ा (Bhilwara) से मानवीय संवेदनाओं को चुनौती देती तस्वीर आई है. यहां के एक गांव में महिला को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा (Woman Manhandled) गया. आरोप अपने अपनों पर है. जिन्होंने जमीन के लिए अपनी ही बहन-बेटी पर लाठियां बरसा दीं. हद तो तब हुई जब करीब दो घंटे तक महिला को लोग पीटते रहे मगर किसी ने भी उसकी मदद (Woman Beaten Up) नहीं की. मारपीट के दौरान उसके बेटे ने पिटाई का Video बनाया. Etv Bharat इस वीडियो (Video) की पुष्टि नहीं करता है और न ही महिला की पिटाई को हम Endorse करते हैं.

भीलवाड़ा: भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा थाना क्षेत्र में मुंढेती गांव की रहने वाली एक महिला को उसके ही परिजनों ने जमीन विवाद के चलते लाठियों से पीट डाला. करीब दो घंटे तक महिला को लोग पिटते रहे (Woman Brutally Beaten) मगर किसी ने भी उसकी मदद नहीं की. बाद में महिला के एक भाई ने आकर उसे भीलवाड़ा के राजकीय महात्‍मा गांधी चिकित्‍सालय (Rajkiya Mahatma Gandhi Chikitsalaya) में भर्ती करवाया. उसके बेटे ने पिटाई का ये Video बनाया.

जमीन के लिए रिश्तेदार बेरहमी से पीटता रहा

जमीन का मामला :पीड़िता के मुताबिक जमीन के एक टुकड़े को लेकर (Land Dispute) करीबी रिश्तेदार उसे कई दिनों से परेशान कर रहे हैं. रामप्यारी गुर्जर कहती हैं कि मेरे पिता का कोई बेटा नहीं है, मैं उनकी सेवा करती हूं. यही मेरे काका और बाबा को बर्दाश्त नहीं होता. उनकी नजर पिता की जमीन पर है. वो किसी भी तरह उसे हड़पना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें-भीलवाड़ा पुलिस पर पिटाई का आरोप मामला, पुर और मंगरोप थाना प्रभारियों को हटाया...प्रद्युमन सिंह ने खत्म किया अनशन

पुलिस में पहले भी दर्ज कराई रिपोर्ट

पीड़ित (According to Victim) के मुताबिक जमीन हथियाने के चक्कर में करीबियों ने उसका गांव से बहिष्कार कर दिया है. वो सशक्त हैं इसलिए गांव वाले भी पीड़ित पक्ष की मदद को नहीं आते हैं. इस मसले को लेकर महिला ने शाहपुरा थाने (Bhilwara) में मामला भी दर्ज करवाया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.

'मैं चिल्लाती रही लेकिन मदद को कोई नहीं आया'

रामप्यारी ने बताया कि बुधवार (13 अक्टूबर 2021) को जब वो खेत जा रही थी तभी रामभक्‍त गुर्जर, कालू गुर्जर और नन्‍दराम गुर्जर वहां पर आ गए. उन्होंने उस पर लाठियों से हमला कर दिया (Attack On A Woman). रामप्यारी ने बताया- 'इस दौरान मैं चिल्‍लाती रही मगर किसी भी गांव वाले ने मेरी मदद नहीं की.' बेटे को भी पीटने की कोशिश की गई लेकिन वो किसी तरह जान बचा भागने में कामयाब रहा.

बाद में आरोपियों ने पीड़ित परिवार को घर में ही बन्‍द कर दिया. पीड़ितों ने गांव वालों से मदद मांगी मगर किसी ने भी मदद नहीं की. किसी तरह रिश्ते के मामा को फोन किया तो वो पहुंचा और जख्मी बहन को गंभीर हालत में अस्‍पताल में (Rajkiya Mahatma Gandhi Chikitsalaya) भर्ती करवाया.

Last Updated :Oct 14, 2021, 6:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details