राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा में चौथ वसूली न देने पर ट्रक चालकों से मारपीट, चालकों ने वीडियो भी बनाया

By

Published : Sep 18, 2022, 10:53 PM IST

ट्रक चालकों से मारपीट
ट्रक चालकों से मारपीट ()

भीलवाड़ा में चौथ वसूली को लेकर रविवार को ट्रक चालकों से (illegal recovery in Bhilwara) मारपीट की गई. ट्रक चालकों का आरोप है कि पुलिस और परिवहन विभाग की टीम ने रुपये न देने पर उनसे मारपीट की.

भीलवाड़ा. ट्रक चालकों से अवैध वसूली को लेकर जिले के पुर थाना क्षेत्र स्थित पुर बाइपास (illegal recovery in Bhilwara) के निकट परिवहन विभाग के दस्ते की ओर से ट्रक चालकों से चौथ वसूली की गई बल्कि उनके साथ मारपीट भी की. इस घटना का एक वीडियो भी ट्रक चालकों ने बनाया है.

जिले में चौथ वसूली के नाम पर ट्रक चालकों से वसूली थमने का नाम नहीं ले रही है. ट्रक रुकवा कर एंट्री देने के नाम पर चालकों से चौथ वसूली की जाती है. ट्रक नहीं रोकने पर चालकों के साथ मारपीट की जाती है. ऐसा ही एक मामला आज रविवार को भीलवाड़ा-चित्तौड़ राजमार्ग पर देखने को मिला है. यहां पर परिवहन विभाग के दस्ते ने ट्रक चालकों को रोका ही नहीं बल्कि उनके साथ मारपीट भी की.

ट्रक चालकों से मारपीट

पढ़ें. Big Action : पुलिस की टोपी में मिले 10 हजार रुपये, SP ने SI समेत चार पुलिसकर्मियों को किया निलंबित

दरअसल भीलवाड़ा जिले के पुर थाना क्षेत्र में परिवहन विभाग के दस्ते की ओर से ट्रक चालकों को रोका गया. ऐसे में एक ट्रक तो रुक गया मगर दूसरा निकल गया जिसके बाद आरटीओ अफसरों की ओर से पीछा कर उसे रुकवाया ही नहीं बल्कि उसके साथ मारपीट भी की. जिसका बकायदा ट्रक चालकों ने वीडियो भी बनाया है.

ट्रक चालकों आरोप था कि हमारे दो ट्रक चित्तौड़गढ़ की तरफ से आ रहे थे. इसी दौरान पूर बाईपास के निकट हजारी खेड़ा के यहां परिवहन विभाग के दस्ते ने हमें रुकवाया जिसमें से एक ट्रक तो रुक गया मगर दूसरा ट्रक को हाथ नहीं देने पर वह सीधा निकल गया. इसके बाद परिवहन विभाग की गाड़ी ने उनका पीछा कर उसे रुकवाया और ट्रक के रुकते ही उसके साथ मारपीट करने लगे और वीडियो बनाने पर भी मारपीट की.

दस्ते की ओर से एंट्री के नाम पर रुपए भी वसूले. बाद में पुर थाना पुलिस को बुलाया और बाद में आरटीओ और फिर पुलिस की ओर से हम से मारपीट की गई. यही नहीं वह लोग हमे पुलिस थाने ले गए जहां उन्होंने हमें वीडियो डिलीट करने का भी दबाव बनाया और हमारे मोबाइल से वीडियो भी डिलीट कर दिए और कहा कि तुम वीडियो डिलीट कर दोगे तो तुम्हें छोड़ देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details