राजस्थान

rajasthan

राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर पुष्पांजलि कार्यक्रम हुआ आयोजित, राजनेताओं ने गरीब की मदद करने का लिया संकल्प

By

Published : May 21, 2021, 2:20 PM IST

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर शुक्रवार को जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय में पुष्पांजलि कार्यक्रम आयोजित हुआ. इस दौरान वरिष्ठ राजनेताओं ने कोरोना जैसी महामारी के समय हर गरीब की मदद करने का संकल्प लिया.

राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर पुष्पांजलि कार्यक्रम, tribute program was organized
राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर पुष्पांजलि कार्यक्रम

भीलवाड़ा.भारत के पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर शुक्रवार को जिला कांग्रेस कार्यालय में मनाई गई. जहां पुष्पांजलि कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें कोरोना महामारी के चलते वरिष्ठ राजनेता ने पुष्पांजलि अर्पित की. इस दौरान कांग्रेस जिला अध्यक्ष रामपाल शर्मा ने तय समय पर राजीव गांधी की तस्वीर के सामने पुष्पांजलि अर्पित की.

इस दौरान रामपाल शर्मा ने कहा कि भारत में अभी कोरोना जैसी महामारी चल रही है, ऐसे समय मे गांव के अंतिम छोर में बैठे हर व्यक्ति को जो भी आवश्यकता होती है, आवश्यकता की पूर्ति कांग्रेस कार्यकर्ता उसकी मदद करें. जिससे उनको इस महामारी के समय में संभल मिल सके.

पुष्पांजलि कार्यक्रम में मौजूद कांग्रेस के वरिष्ठ राजनेताओं ने संकल्प लिया कि कोरोना महामारी के समय हम सभी तमाम कार्यकर्ताओं को गरीब की मदद के लिए आवान करेंगे, जिससे उनको किसी प्रकार की समस्या नहीं हो.

पढ़ें-राज्यपाल कलराज मिश्र की तबीयत नासाज, एसएमएस अस्पताल पहुंचकर करवाई जांच

पुष्पांजलि कार्यक्रम में कांग्रेस जिलाध्यक्ष रामपाल शर्मा, पूर्व यूआईटी चेयरमैन अक्षय त्रिपाठी, कांग्रेश जिला उपाध्यक्ष दुर्गेश शर्मा, संगठन महासचिव महेश सोनी सहित वरिष्ठ राजनेता मौजूद रहे. कोरोना महामारी के चलते इस बार ज्यादा संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मौजूदगी नहीं रही, वो घर पर ही रहकर पुष्पांजलि अर्पित की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details