राजस्थान

rajasthan

Bharatpur Big News : अवैध हथियारों की सूचना पर दबिश देने गई पुलिस पर फायरिंग, डीग SHO व एक कांस्टेबल जख्मी

By

Published : May 6, 2022, 11:09 PM IST

भरतपुर जिले के डीग थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात अवैध हथियारों की सूचना पर दबिश देने गई पुलिस पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी. इसमें डीग थाना प्रभारी (Firing on Deeg SHO) राजेश पाठक और एक कांस्टेबल घायल हो गए.

Firing on Police i
डीग SHO व एक कांस्टेबल जख्मी

भरतपुर. जिले के डीग क्षेत्र में शुक्रवार रात को अवैध हथियारों की सूचना पर पास के गांव में दबिश देने गई पुलिस पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी. घटना में डीग थाना प्रभारी (Firing on Deeg SHO) राजेश पाठक और एक कांस्टेबल घायल हो गए. घायलों को डीग के अस्पताल में भर्ती कराया जहां से प्रारंभिक उपचार के बाद दोनों को आरबीएम जिला अस्पताल रैफर कर दिया.

जानकारी के अनुसार पुलिस को गांव इकलेरा में अवैध हथियारों को सूचना मिली, जिस पर डीग थाना एसएचओ राजेश पाठक, कांस्टेबल जीतू और अन्य पुलिसकर्मी गांव में (Firing in Bharatpur) दबिश देने पहुंचे. यहां पर पुलिस सुनहरी ठाकुर के घर पर दबिश देने पहुंचे. लेकिन पुलिस को आता देख फायरिंग कर दी.

पढे़ं :दो सगे भाइयों की हत्या की वारदात का पर्दाफाश, 5 आरोपी गिरफ्तार, झूला झूलने की बात को लेकर की थी हत्या

फायरिंग में एसएचओ पाठक और कांस्टेबल के सिर को छूकर (Police station incharge Rajesh Pathak was Shot by Miscreants in Bharatpur) गोली निकल गई, जिसमें दोनों के सिर में चोट आई हैं. फिलहाल दोनों को डीग अस्पताल से प्रारंभिक उपचार के बाद आरबीएम जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details