राजस्थान

rajasthan

अलवर: अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौत

By

Published : Jun 6, 2020, 5:59 PM IST

अलवर में बीते शुक्रवार को एक सड़क हादसा हुआ. जिसमें एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. जिसमें युवक गंभीर रुप से घायल हो गया. बाद में इलाज के दौरान उसकी की मौत हो गई. इस कड़ी में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Unknown vehicle hit the bike, अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर
अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर

अलवर. जिले के उद्योग नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत शुक्रवार को श्याम पालीवाल फैक्ट्री के समीप एक बाइक सवार व्यक्ति को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. इस घटना में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को एंबुलेंस की सहायता से अलवर के सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई.

अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर

शव को सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया था. जहां शनिवार सुबह परिजनों के आने के बाद पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

पढ़ेंःविशेष लेख : पर्यावरण प्रदर्शन सूचकांक 2020 में भारत को 168 वां स्थान

अलवर जिले के उद्योग नगर थाना पुलिस के एएसआई रमेश चंद ने बताया कि मृतक अंशु निवासी नेहरू नगर 200 फीट रोड का रहने वाला था. यह एमआई एरिया में विंटेज कंपनी में इंजीनियर था. मृतक अंशु शुक्रवार रात 10 बजे कंपनी से अपनी बाइक को लेकर अपने घर नेहरू नगर जा रहा था.

सड़क हादसे में हुई बाइक सवार की मौत

अचानक पालीवाल फैक्ट्री के समीप घुमाव पर युवक मृतक अवस्था में मिला था. जिसको पुलिस द्वारा अलवर के सामान्य चिकित्सालय में लाकर भर्ती कराया गया. जहां उसकी मौत हो गई. जिसका पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

पढ़ेंःश्रीगंगानगर: लूट का खुलासा, पुराना ड्राइवर निकला वारदात का मास्टर माइंड

उन्होंने बताया कि मृतक को किसी अज्ञात वाहन भी टक्कर मार सकता है या फिर बाइक से नीचे गिर कर भी मौत हो सकती है. फिलहाल मौत के कारणों की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details