राजस्थान

rajasthan

अलवरः पुलिस की वर्दी पहनकर आए लुटेरों ने किसान से लूटे 5.46 लाख रुपए

By

Published : Jun 3, 2020, 5:31 PM IST

अलवर में एक किसान से पुलिस के भेष में आए दो लुटेरों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. किसान ने बताया कि बैग में 5 लाख 46 हजार रुपए थे. किसान बैंक से पैसे निकालकर अपने रिश्तेदार के घर जा रहा था. किसान की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

अलवर में किसान से लूट, Robbery from farmer in alwar
पुलिस वाला बनकर आए और किसान के लाखों रुपए लेकर फरार हो गए

अलवर. जिले के मत्स्य कॉलेज के पास बाइक सवार लुटेरे किसान से 5.46 लाख रुपयों से भरा बैग छिनकर फरार हो गए. इस वारदात में हैरान करने वाली बात ये है कि बाइक सवार लुटेरे पुलिस की वर्दी पहनकर आए थे. बदमाश रुपयों से भरा बैग लेकर लक्ष्मण गढ़ की तरफ फरार हो गए. बुधवार दोपहर में घटी इस घटना की सूचना के बाद अलवर के पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

पुलिस वाला बनकर आए और किसान के लाखों रुपए लेकर फरार हो गए

निजाम नगर निवासी किसान पूरण सिंह ने बताया कि बुधवार दोपहर में वह पंजाब नेशनल बैंक की बड़ौदा मेव शाखा से 5 लाख 46 हजार रुपए निकाल कर नारनौल खुर्द जा रहा था. रास्ते में गडूरा रोड पर मत्स्य कॉलेज के पास एक बाइक सवार ने हॉर्न बचाकर मुझे रोक लिया और पूछा कि कहां जा रहे हो, तो मैंने कहा कि मैं गांव जा रहा हूं. जिसपर बाइक सवार ने किसान से कहा कि तू सट्टा खेलता है और निजाम नगर में किस को जानता है. इस पर किसान ने कहा कि मेरा भाई कमल है उससे बात कर लो फोन पर. बाइक सवार ने कमल से बात की.

पढ़ेंःमछली पकड़ने को लेकर विवाद में हत्या, 24 घंटे के लिए इंटरनेट बंद, भारी पुलिस बल तैनात

जिसके बाद बाइक सवार ने किसान को सट्टे वाला बताकर धमकाने की कोशिश कर रहा था. इसके बाद बदमाशों ने किसान से पैसे वाले थैले दिखाने को कहा. उसके बाद जैसे ही किसान पूरन ने थैले को दिखाया तो बदमाशों ने मौका पाकर पैसों से भरा बैग लेकर फरारा हो गए. किसान ने बताया कि उस थैले में 5 लाख 46 हजार रुपए थे.

किसान ने बताया कि वह पंजाब नेशनल बैंक से किसान क्रेडिट कार्ड के रुपए निकालकर नारनोल खुर्द गांव रिश्तेदारी में जा रहा था. पुलिस ने सूचना के बाद अज्ञात बाइक लुटेरों को पकड़ने के लिए नाकेबंदी कराई लेकिन बदमाश पकड़ में नहीं आए.

पढ़ेंःविश्व साइकिल दिवस : परिवहन का सरल, सस्ता और विश्वसनीय साधन

सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक पारिश देशमुख बड़ोदा मेव पहुंच गए. निजाम नगर निवासी किसान ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर कई टीमें गठित की हैं और बाइक के रंग के आधार पर बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है. किसान ने बताया कि बदमाश सफेद रंग की अपाचे बाइक पर सवार थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details