राजस्थान

rajasthan

Rape accused arrested in Alwar: युवती से रेप और फोटो वायरल करने के आरोप में दो गिरफ्तार

By

Published : Jan 12, 2022, 10:36 PM IST

rape accused arrested, Alwar crime news

अलवर के एमआईए थाना क्षेत्र में एक युवती से रेप मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पीड़िता के अनुसार आरोपी 2018 से उससे शादी का दबाव बना रहा था. मना करने पर आरोपी ने बलात्कार किया और साथी के साथ मिलकर आपत्तिजनक वीडियो बना लिए. वीडियो वायरल करने की धमकी दे कई बार रेप (Blackmailed with obscene video) किया.

अलवर.जिले के एमआईए थाना क्षेत्र में पीड़िता के साथ आरोपियों द्वारा मारपीट कर दुष्कर्म करने की वीडियो बनाकर धमकी देकर बार-बार दुष्कर्म करना व सोशल मीडिया पर वीडियो को वायरल कर देने के मामले गंभीरता से लेते डीएसपी कमल सिंह मीणा के सुपर विजन में आईटी सेल की मदद से उद्योग नगर थाना की गठित टीम ने मुखबिर की सूचना पर दोनों आरोपियों को लोहिया का तिबारा अलवर से गिरफ्तार किया है.

6 जनवरी, 2022 को उद्योग नगर थाना में पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराई. रिपोर्ट में बताया कि 2018 से ही उसके साथ शादी का दबाव बना रहा था. वह उससे शादी नहीं करना चाहती थी. इसलिए मना कर दिया. मना करने पर उसने जबरन बलात्कार किया. आरोपी और उसके साथी ने आपत्तिजनक वीडियो और फोटो ले लिए. उसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार बलात्कार किया.

पढ़ें:Nirbhaya Case In Alwar : अलवर में किशोरी के साथ रेप मामले में जयपुर से आई FSL टीम, SIT का हुआ गठन..

नवंबर, 2021 के अंतिम सप्ताह में आरोपी ने वीडियो डिलीट करने के बहाने पीड़िता को बुलाया और मारपीट कर जबरन बलात्कार किया. आरोपी ने वीडियो का स्क्रीनशॉट लेकर वायरल (screenshot of obscene video viral) कर दिया. मामले को गंभीरता से लेते हुए दो आरोपियों को आज गिरफ्तार कर लिया है.

पढ़ें:Jaipur crime news: लेडीज टॉयलेट में छुपकर महिलाओं के अश्लील क्लिप बनाने के आरोप में युवक गिरफ्तार

महा निरीक्षक संजय श्रोत्रिय, एसपी तेजस्विनी गौतम के निर्देश में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सरिता सिंह और डीएसपी कमल मीणा के सुपर विजन में एसएचओ लक्ष्मी नारायण सैनी, एएसआई महावीर सिंह, हैड कांस्टेबल आस मोहम्मद, मनमोहन, जगदेव, रामू, सत्यवीर राकेश की टीम गठित की गई. टीम ने मुखबिर और आईटी सेल की मदद से दोनों आरोपियों को लोहिया का तिबारा अलवर से गिरफ्तार किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details