राजस्थान

rajasthan

अलवर में राखी व्यापारी की हत्या का मामला, मुख्य आरोपी सहित तीन गिरफ्तार

By

Published : Oct 10, 2022, 11:24 AM IST

अलवर शहर के कोतवाली थाना पुलिस ने राखी व्यवसाई की हत्या मामले में मुख्य आरोपी सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया (Murder in Alwar) है. पुलिस आरोपियों को सोमवार को न्यायालय में पेश करेगी.

Police Arrested Three Accused
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

अलवर. अलवर शहर कोतवाली थाना पुलिस ने राखी व्यवसाई घनश्याम सैनी की हत्या के मामले (Murder in Alwar) में मुख्य आरोपी राजा उर्फ पप्पू को षड्यंत में शामिल और शरणदाता सहित तीन आरोपियों को रविवार को गिरफ्तार किया है. पुलिस सभी आरोपियों को सोमवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा. रिमांड पर लेकर इन लोगों से पूछताछ होगी.

पुलिस ने बताया कि 29 जुलाई 2022 को अनिल कुमार सैनी की ओर से एक रिपोर्ट दर्ज कराई गई कि उसके पिताजी घनश्याम सैनी का अज्ञात बदमाशों ने अपहरण कर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को पूर्व में ही गिरफ्तार कर लिया था. जिसमें मुख्य आरोपी राजा फरार चल रहा था. 7 अक्टूबर को क्यूआरटी के एसआई जितेंद्र कुमार को सूचना मिली कि घनश्याम सैनी हत्याकांड का आरोपी राजा अपने दो साथियों के साथ अलवर से निकलकर भिवाड़ी की तरफ एक कार से जा रहा है. जिस पर क्यूआरटी और डीएसटी अरावली विहार ने उनका पीछा किया और पुलिस ने कोटकासिम के पास तीनों आरोपियों को दबोच लिया.

पढ़ें- Murder in Alwar: राखी कारोबारी की गोली मारकर हत्या

पुलिस ने इस मामले में लादिया मोहल्ला निवासी पप्पू उर्फ राजा पुत्र पूरन सिंह राजपूत, दिल्ली निवासी महादेव पुत्र जयदेव शर्मा और हरियाणा निवासी नवीन यादव पुत्र इंदर सिंह यादव को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि अभियुक्त अप्पू से गहनता से पूछताछ करने पर पता चला कि घनश्याम सैनी का अपहरण करने के लिए पूर्व में गिरफ्तार अभियुक्त बलजीत को सूचना दी गई थी. इस पर घनश्याम सैनी का अपहरण कर आरोपी 29 जुलाई 2022 को तिजारा के जरौली के जंगल में लेकर गए. जहां सभी ने मिलकर धनश्याम सैनी को पीट पीटकर हत्या कर दी.

पढ़ें- अलवर में अंतरराज्यीय गैंग सक्रिय, राखी कारोबारी की हत्या में ये बात आई सामने

पुलिस ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. आरोपियों से पूछताछ में बड़े खुलासे होने की संभावना है. सभी आरोपियों को न्यायालय में पेश करने के बाद पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details