राजस्थान

rajasthan

Action Mode में धौलपुर,अलवर और करौली पुलिस, चार आरोपी शिकंजे में

By

Published : Jun 20, 2021, 6:28 PM IST

Updated : Jun 20, 2021, 7:22 PM IST

धौलपुर की कंचनपुर थाना पुलिस ने 3 साल से फरार चल रहे हत्या के प्रयास के आरोपी को गिरफ्तार किया है तो वहीं अलवर पुलिस ने CCTV फुटेज की मदद से दो बैटरी चोरों को पकड़ा है. वहीं करौली पुलिस ने चोरी, लूट के करीब 14 मामलों में शातिर बदमाश को धर दबेचा है.

धौलपुर पुलिस, dholpur news, dholpur accused arrested, rajasthan news
धौलपुर पुलिस लगातार कर रही अपराधियों की धरपकड़

धौलपुर. जिले की कंचनपुर थाना पुलिस ने 3 साल से फरार चल रहे हत्या के प्रयास के आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी पुलिस को चकमा देकर लगातार फरार चल रहा था. जिसे स्थानीय पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया है.

कंचनपुर थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा ने बताया पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत के नेतृत्व में वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. उन्होंने बताया 3 वर्ष पूर्व हत्या के प्रयास के मामले में आरोपी 37 वर्षीय रामनरेश ग्राम निवासी खेड़ा पदावली से फरार चल रहा था. आरोपी लगातार पुलिस को चकमा देकर आंख मिचौली का खेल खेल रहा था.

पढ़ें:धौलपुर: 3 साल से फरार 5 हजार रुपए का इनामी बदमाश महेश गुर्जर गिरफ्तार

उन्होंने बताया स्थानीय पुलिस ने रविवार को मुखबिर सूचना पर थाना इलाके में घूम रहे आरोपी को जाल बिछाकर दबोच लिया. उन्होंने बताया 3 वर्ष पूर्व आरोपी ने जानलेवा हमला किया था. उसके अलावा आरोपी के खिलाफ अन्य संगीन धाराओं में मामले दर्ज हैं. आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है.

अलवर पुलिस ने CCTV फुटेज की मद्द से बैटरी चोरों को पकड़ा

अलवर पुलिस ने CCTV फुटेज की मद्द से बैटरी चोरों को पकड़ा

अलवर की अरावली विहार थाना पुलिस ने सीताराम पार्षद वाली गली में खड़े ई-रिक्शो में से 5 दिन पहले चोरी की गई बैटरी के मामले में सीसीटीवी फुटेज की मद्द से दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस द्वारा चोरी की गई बैटरीयों को भी बरामद कर लिया गया है. पुलिस का कहना है कि इन चोरों से गहनता से पूछताछ की जा रही है. दोनों आरोपी नशे करने के आदी हैं, जिनसे और भी खुलासे होने की संभावना है. पुलिस ने आरोपियों के घर से दो-दो बैटरीयां बरामद की और वहीं चोरी में उपयोग की गई स्कूटी को भी जब्त किया है. पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आज न्यायालय में पेश किया गया जहां से उन्हें पीसी रिमाण्ड पर भेज दिया गया है.

पढ़ें:बहरोड़ पुलिस ने अवैध हथियार के साथ दो बदमाश पकड़े, आरोपी हरियाणा के रहने वाले

करौली पुलिस ने दबौचा शातिर बदमाश, आरोपी पर चोरी, लूट के करीब 14 मामले दर्ज

करौली पुलिस ने दबौचा शातिर बदमाश

करौली की श्रीमहावीरजी थाना पुलिस ने रविवार को शातिर बदमाश लोकेन्द्र उर्फ लोकेश गुर्जर को गिरफ्तार करने मे सफलता हासिल की. बदमाश के खिलाफ जयपुर और करौली जिले के विभिन्न थानों मे चोरी, लूट और अवैध हथियार से सम्बंधित एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज है. पुलिस ने बदमाश से एक देसी हथकढ़ कट्टा 315 बोर सहित एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है. बदमाश के खिलाफ जयपुर जिले में पांच, करौली जिले में आठ मामले एव चित्तौड़गढ़ जिले के भैंसरोड़गढ़ थाने में एक मामला दर्ज है. आरोपी के खिलाफ चोरी, लूट, अवैध हथियार सम्बंधित कुल 14 मामले दर्ज है. पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा के मुताबिक बदमाश कोई बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था.

Last Updated :Jun 20, 2021, 7:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details