राजस्थान

rajasthan

बीजेपी नेता मदन दिलावर ने गहलोत को बताया झूठा, कहा- चुनावी घोषणा पत्र का कोई भी काम नहीं किया

By

Published : Aug 5, 2021, 8:00 PM IST

अलवर दौरे पर रहे बीजेपी नेता मदन दिलावर ने गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान दिलावर ने गहलोत सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने अपने चुनावी घोषणा पत्र का कोई भी काम नहीं किया है.

मदन दिलवार, Rajasthan News
मदन दिलवार

बहरोड़ (अलवर): मुख्यमंत्री अशोक गहलोत देश के सबसे झूठे नेता हैं. आज तक इनसे ज्यादा खराब नेता नहीं देखा. मुख्यमंत्री गहलोत कहते हैं कि बेरोजगारों को बेरोजगार भत्ता दिया, लेकिन आज तक बेरोजगारों को कोई भी भत्ता नहीं मिला, इससे बड़े झूंठी की बात और क्या हो सकती है.

राजस्थान में विकास करने की बात कही जाती है, लेकिन आज तक चुनाव में किये गए घोषणा पत्र का कोई भी काम नहीं किया. ये बात बृहस्पतिवार को बीजेपी नेता मदन दिलावर ने बहरोड़ बीजेपी कार्यकर्ताओं की मीटिंग के दौरान कही.

मदन दिलवार ने गहलोत पर साधा निशाना

बीजेपी नेता मदन दिलावर ने बताया कि वो राजस्थान के 7 दिवसीय संभागीय प्रवास पर निकले हैं, जिसमें दो दिवसीय अलवर दौरा है. कार्यकर्ताओं से संगठनात्मक बातचीत की गई है. साथ ही बीजेपी पार्टी क्या कर रही है और क्या आगे करना चाहिए, जिससे आम आदमी को फायदा मिले उस पर काम किया जा रहा है.

यह भी पढ़ेंःराजस्थान के 6 जिलों में पंचायती राज चुनाव की घोषणा

इस दौरान अलवर उत्तर जिला अध्यक्ष बलवान सिंह, बीजेपी नेता मोहित यादव, बहरोड़ मंडन अध्यक्ष संजय मीर, देशराज खरेरा सहित बीजेपी के सैकड़ों पदाधिकारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details