राजस्थान

rajasthan

अजमेर: मोटर रिपेयरिंग की दुकान को चोरों ने बनाया निशाना, कॉपर के वायर सहित कई महंगे उपकरण चोरी

By

Published : Jun 8, 2021, 2:23 PM IST

अजमेर के आदर्श नगर थाना क्षेत्र से चोरी की वारदात सामने आई है, जहां चोरों ने एक मोटर रिपेयरिंग की दुकान को निशाना बनाते हुए कॉपर के वायर सहित कई महंगे उपकरण चोरी कर लिए.

ajmer crime news,  theft in ajmer
मोटर रिपेयरिंग की दुकान में चोरी

अजमेर.शहर में लॉकडाउन की वजह से पुलिस चौकन्ना होने की दावा करती है. लेकिन कोरोना काल में भी अपराधों के ग्राफ का बढ़ना पुलिस प्रशासन पर सवालियां निशान खड़ा कर रहा है. शहर में बढ़ रही चोरी की वारदातें पुलिस की गश्त पर प्रश्नचिन्ह लगा रही है. ऐसी ही एक वारदात आदर्श नगर थाना क्षेत्र में सामने आई, जहां चोरों ने मोटर रिपेयरिंग की दुकान को अपना निशाना बनाते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दे दिए.

मामले में आदर्श नगर थाने के उप निरीक्षक कन्हैया लाल ने बताया कि वीकेंड कर्फ्यू के दौरान पालरा स्थित मोटर रिपेयरिंग की दुकान को चोरों ने अपना निशाना बनाकर कॉपर के वायर सहित कई महंगे उपकरण चोरी कर लिए. वारदात के बाद दुकान मालिक ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

पढ़ें-अजमेर: ड्राइवर की लापरवाही से छतिग्रस्त हुआ ट्रांसफार्मर, सड़क पर गिरे ऑयल को लूटने की मची होड़

पीड़ित दुकानदार मोहर सिंह ने रिपोर्ट में बताया कि वह 2 दिन पहले दुकान बंद करके अपने घर गया हुआ था. तभी रविवार को उन्हें सूचना मिली कि उनकी दुकान का ताला टूटा हुआ है. जब उन्होंने दुकान पर जाकर देखा तो दुकान से तांबे के वायर सहित कई अन्य उपकरण चोरी हो गई थी. उन्होंने इसकी शिकायत आदर्श नगर थाने में दर्ज करवाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

प्रधानमंत्री मोदी ने युवाओं के लिए की फ्री वैक्सीनेशन की घोषणा

सोमवार शाम 5 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर देश की जनता से रूबरू हुए और उन्होंने मन की बात कार्यक्रम में जनता से कई मुद्दों पर बात करते हुए कई जनकल्याणकारी योजनाओं की भी घोषणा की.

इस संबंध में मीडिया से बातचीत करते हुए अजमेर नगर निगम के महापौर और बीजेपी मीडिया सेल के प्रदेश सह प्रभारी नीरज जैन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह साबित कर दिया कि देश और देश की जनता उनके लिए सर्वप्रथम है उनकी इसी भावना ने उन्हें देश का सबसे लोकप्रिय जनसेवक बनाया है.

युवाओं के लिए की जाएगी फ्री वैक्सीनेशन की व्यवस्था

नीरज जैन ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात कार्यक्रम में घोषणा की है कि 21 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के नागरिकों और युवाओं के लिए फ्री वैक्सीनेशन की व्यवस्था केंद्र सरकार द्वारा की जाएगी. जैन ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी द्वारा लिया गया यह निर्णय ऐतिहासिक है, इससे देश के लोग कोरोना महामारी से मुक्त होकर विकास के पथ पर अग्रसर होने लगेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details