राजस्थान

rajasthan

अजमेर में 2 शव मिलने से फैली सनसनी, मृतकों की नहीं हुई शिनाख्त

By

Published : Apr 13, 2021, 2:28 PM IST

अजमेर शहर के क्रिश्चयन गंज थाना क्षेत्र में मंगलवार को 2 शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस में ने दोनों शवों को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवाया. फिलहाल दोनों मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

two people died in Ajmer, dead bodies found in Ajmer
अजमेर में 2 शव मिलने से फैली सनसनी

अजमेर. शहर के क्रिश्चयन गंज थाना क्षेत्र में मंगलवार को 2 शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस में ने दोनों शवों को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवाया. फिलहाल दोनों मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

अजमेर में 2 शव मिलने से फैली सनसनी

क्रिश्चियन गंज थाना क्षेत्र के सर्किट हाउस के नीचे एक व्यक्ति का शव पड़ा होने कि पुलिस को सूचना मिली. जिस पर पुलिस ने आकर शव को कब्जे में लिया और आसपास के लोगों से इसके बारे में पूछताछ की तो किसी ने कोई जानकारी नहीं दी. वहीं आनासागर झील में भी एक शव के तैरता होने की सूचना पुलिस को मिली.

पढ़ें-व्यवसायी आत्महत्या मामले में परिजनों ने नहीं उठाया शव, आज प्रशासन के साथ होगी वार्ता

पुलिस ने गोताखोरों की सहायता से शव को बाहर निकलवा कर उसकी तलाशी ली व आसपास के लोगों से पूछताछ की. लेकिन मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी. पुलिस दोनों मृतकों के परिजनों की तलाश कर रही है. उक्त दोनों व्यक्तियों की मौत के पीछे क्या कारण है इस बारे में भी पुलिस जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details