राजस्थान

rajasthan

REET Paper Leak Case 2021: अजमेर में बीजेपी ओबीसी मोर्चा का प्रदर्शन

By

Published : Feb 10, 2022, 2:20 PM IST

रीट पेपर लीक मामले (REET Paper Leak Case 2021) में गुरुवार को अजमेर में बीजेपी ओबीसी मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि जब तक मामले की जांच सीबीआई को नहीं सौंपी जाएगी तब तक आंदोलन नहीं रुकेगा.

REET Paper Leak Case 2021
REET Paper Leak Case 2021

अजमेर. रीट पेपर लीक मामले (REET Paper Leak Case 2021 ) को लेकर सियासी बवाल थम नहीं रहा है. गहलोत सरकार को घेरने के लिए बीजेपी 15 फरवरी को विधानसभा का घेराव करने का मानस बना चुकी है. बीजेपी ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश भडाणा ने कहा कि जब तक प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के हमलावरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई नहीं होती और जब तक रीट पेपर लीक प्रकरण की जांच सीबीआई को नहीं सौपी जाएगी तब तक आंदोलन नहीं रुकेगा.

पढ़ें- सदन में रीट पर संग्राम: सरकार का पलटवार...बोली- BJP शासनकाल में 5 बार हुआ पेपर आउट लेकिन थाने से आगे नहीं पहुंची बात

अजमेर में बीजेपी ओबीसी मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया. मोर्चा पदाधिकारियों ने राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा. मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष ओम प्रकाश भडाणा ने बातचीत में कहा कि बीजेपी रीट परीक्षा की जांच सीबीआई से करवाने को लेकर आन्दोलनरत है. इससे बौखलाए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया पर हमला किया. उन्होंने पूनिया के हमलवारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग गी.

भडाणा ने कहा कि सरकार रीट प्रकरण में सीबीआई जांच की स्वीकृति नहीं देती है तो 15 फरवरी को बीजेपी के 7 अग्रिम संगठन के कार्यकर्त्ता प्रदेश भर से जयपुर जुटेंगे और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के नेतृत्व में विधानसभा घेराव करेंगे. भडाणा ने सीएम अशोक गहलोत पर आरोप लगाते हुए कहा कि रीट परीक्षा प्रकरण में लिप्त बड़े चेहरों को बचाने के लिए छोटे चहेरे की बली ले रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details