राजस्थान

rajasthan

कुख्यात गैंगस्टर पपला गुर्जर की बिगड़ी तबीयत, उपचार के लिए लाया गया JLN अस्पताल, इलाज के बाद वापस पहुंचा जेल

By

Published : Sep 10, 2021, 12:43 PM IST

गैंगस्टर पपला गुर्जर का तबीयत बिगड़ने पर शुक्रवार को उसे जेएलएन अस्पताल लाया गया. अस्पताल में उपचार के बाद उसे वापस हाई सिक्योरिटी जेल भेज दिया गया.

papla gurjar, gangster papla gurjar latest news
कुख्यात गैंगस्टर पपला गुर्जर

अजमेर. कुख्यात अपराधी विक्रम गुर्जर उर्फ पपला को हाई सिक्योरिटी जेल में बुधवार को तबीयत बिगड़ने से उसे शुक्रवार को कड़ी सुरक्षा में अजमेर के जेएलएन अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया. पपला के पेट और पांव में दर्द की शिकायत थी. अस्पताल में उपचार और जांच के बाद कड़ी सुरक्षा के साथ उसे वापस हाई सिक्योरिटी जेल ले जाया गया.

पढ़ें- जयपुर : लो-फ्लोर बस संचालन करने वाली प्राइवेट फर्म की लापरवाही शहरवासियों की सुरक्षा पर भारी

कुख्यात अपराधी विक्रम गुर्जर उर्फ पपला की तबीयत बिगड़ने के बाद उसे शुक्रवार को जेएलएन अस्पताल लाया गया. कड़ी सुरक्षा बंदोबस्त के बीच पपला का उपचार और जांचें करवाने के बाद उसे पुनः हाई सिक्योरिटी जेल पहुंचाया गया. पपला की सुरक्षा में 12 से अधिक सशस्त्र जेल प्रहरियों के अलावा कोतवाली और सिविल लाइन थाने का जाप्ता भी मौजूद रहा. पपला का पेट दर्द की शिकायत है. पूर्व में पपला के वकील ने पपला के अल्सर होने का हवाला देते हुए जेल डीजीपी को उसके इलाज के लिए पत्र भी लिखा था.

बता दें कि कुख्यात अपराधी पपला के हाई सिक्योरिटी जेल में सख्त पाबंदियों को देखने के बाद पपला अन्य जेल में शिफ्ट करने की मांग कर रहा था. पपला जेल अधिकारियों पर जान से मारने का आरोप भी लगा चुका है. पपला गुर्जर पर कई हत्या, दुष्कर्म और मारपीट के मामले दर्ज हैं.

6 सितंबर 2019 को वह अपने कई साथियों के साथ बहरोड़ में पकड़ा गया था, लेकिन अगले ही दिन सुबह उसके साथी पपला को थाने के लॉकअप से छुड़ा कर भगा ले गए थे. पपला को छुड़ाने के दौरान उसके साथी बदमाशों ने एके-47 से कई फायर भी किए थे. पपला फरारी के दौरान महाराष्ट्र के कोल्हापुर में गर्लफ्रेंड जिया के साथ 28 जनवरी 2021 को पकड़ा गया था. पपला की गर्लफ्रेंड जिया को भी अलवर पुलिस ने गिरफ्तार किया था, लेकिन बाद में उसे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details