राजस्थान

rajasthan

अजमेर में व्यापारी से हुई 4 लाख 60 हजार की लूट

By

Published : Aug 3, 2019, 11:38 PM IST

अजमेर में इन दिनों बदमाशों के हौसले काफी बुलंद है. यह इस बात से साबित होता है कि व्यापारी को बाइक सवार लोगों ने बातों में उलझाया तो दूसरे बाइक पर आए लोगों ने कार का शीशा तोड़ साढ़े चार लाख रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गए.

ajmer loot case, अजमेर व्यापारी लूट

अजमेर. शहर में बदमाशों के हौसले बुलंद है. बदमाश आए दिन वारदात को अंजाम देकर पुलिस की कार्यशैली को धत्ता बता रहे हैं. इस बार बाइक सवार बदमाशों ने होलसेल किराना व्यापारी को बातों में उलझाया और उसकी कार का शीशा तोड़कर रुपए से भरा बैग पार कर दिया.

अजमेर में खूलेआम व्यापारी से हुई लाखो की लूट

व्यापारी आनासागर लिंक रोड़ निवासी रमेशचंद है. जिनकी पड़ाव में दुकान है. रमेशचंद के रिश्तेदार अजीत छाबड़ा ने बताया कि रमेशचंद दुकान से घर लौट रहे थे. इस दौरान वह किसी काम से जवाहर रंगमंच के पास रुके. जहां बाइक पर सवार दो युवकों ने उन्हें बातों में उलझा लिया.

पढ़ें:नीमराना की रैफल्स यूनिवर्सिटी की मान्यता रद्द...किराए के कमरों में चल रहे स्कूल भी होंगे बंद

वहीं दूसरी बाइक पर आए बदमाशों ने कार का शीशा तोड़कर रुपए से भरा बैग उड़ा ले गए. कार का शीशा टूटा देखकर और बैग नदारद पाकर व्यापारी के होश उड़ गए. वारदात होने की जानकारी मिलते ही क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी. फिलहाल बदमाशों का सुराग नहीं लग पाया है.

Intro:अजमेर/व्यापारी को बातों में उलझाकर उडाए साढ़े चार लाख रुपए अजमेर में बदमाशों के हौसले बुलंद है। बदमाश आए दिन वारदात अंजाम देकर पुलिस की कार्यशैली को धत्ता बता रहे हैं। इस बार बाईक सवार बदमाशों ने होलसेल किराना व्यापारी को बातों में उलझाया और उसकी कार का शीशा तोड़कर रुपए से भरा बैग उड़ा कर ले गए। Body:व्यापारी आनासागर लिंक रोड़ निवासी रमेशचंद है जिनकी पड़ाव में दुकान है। रमेशचंद के रिश्तेदार अजीत छाबड़ा ने बताया कि रमेशचंद दुकान से घर लौट रहे थे। इस दौरान वह किसी काम से जवाहर रंगमंच के पास रुके जहां बाईक पर सवार दो युवकों ने उन्हें बातों में उलझा लिया। Conclusion:वहीं दूसरी बाईक पर आए बदमाशों ने कार का शीशा तोड़कर रुपए से भरा बैग उड़ाकर रफूचक्कर हो गए। कार का शीशा टूटा देखकर और बैग नदारद पाकर उनके होश उड़ गए। वारदात होने की जानकारी मिलते ही क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल बदमाशों का सुराग नहीं लग सका है।


बाइट-अजित छाबड़ा पीड़ित रिश्तेदार

ABOUT THE AUTHOR

...view details