राजस्थान

rajasthan

अजमेर: बार संचालक गिरफ्तार, 11 हुक्के बरामद

By

Published : Oct 13, 2020, 1:07 PM IST

अजमेर में टावर थाना पुलिस की ओर से अवैध हुक्का बार पर बड़ी कार्रवाई की गई है. जिसमें हुक्का बार संचालक को गिरफ्तार करते हुए मौके से 11 हुक्के सहित विभिन्न कंपनियों के तंबाकू युक्त फ्लेवर बरामद किए गए हैं.

Ajmer news, rajasthan news, अजमेर न्यूज, राजस्थान न्यूज
अजमेर में हुक्का बार संचालक गिरफ्तार

अजमेर.जिले के क्लॉक टावर थाना पुलिस ने केसरगंज में संचालित अवैध हुक्का बार पर कार्रवाई करते हुए हुक्का बार संचालक को गिरफ्तार किया है. साथ ही आरोपी के पास से 11 हुक्के सहित विभिन्न कंपनियों के तंबाकू युक्त फ्लेवर बरामद किए गए हैं.

अजमेर में हुक्का बार संचालक गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ राजस्थान धूम्रपान निषेध अधिनियम व कबार प्रतिषेध अधिनियम में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है. थाना प्रभारी दिनेश कुमावत ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस कप्तान कुंवर राष्ट्रदीप के आदेश पर लोकल व स्पेशल एक्ट में कार्रवाई करते हुए अवैध रूप से संचालित हुक्का बार पर दबिश देकर मौके से फरार संचालक यश जैन को गिरफ्तार किया गया है.

पढ़ें:चित्तौड़गढ़: पुलिस ने लाखों के अवैध चंदन के साथ 1 आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने हुक्का बार के मौके से लगभग 11 हुक्का, 7 मिट्टी के चिलम व एक सफेद धातु के चिलम 15 और हुक्का पाइप बरामद किए हैं. वहीं कुमावत ने जानकारी देते हुए बताया कि हुक्का बार से पुलिस ने विभिन्न ब्रांड और फ्लेवर के तमाकू भी बरामद किए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details