राजस्थान

rajasthan

अजमेर : मुंबई के परिवार की नाबालिग लड़की से होटल में हुई छेड़छाड़...जियारत के लिए आई थी फैमिली, ई-मेल से मामला दर्ज

By

Published : Jun 2, 2021, 10:35 PM IST

दरगाह थाना पुलिस ने मुंबई निवासी परिवादी की शिकायत पर कार्यवाही करते हुए पोक्सो एक्ट के तहत नाबालिक से छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया है

molestation during ajmer ziarat
मुंबई के परिवार की नाबालिग लड़की

अजमेर.दरगाह थाना अधिकारी दलबीर सिंह फौजदार ने बताया कि मुंबई निवासी एक परिवार ने ई-मेल के जरिए दरगाह थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. परिवार का कहना है कि वे कुछ दिन पहले दरगाह जियारत के लिए अजमेर आये थे. इस दौरान उनकी बच्ची से छेड़छाड़ की वारदात हुई.

अजमेर में नाबालिग से छेड़छाड़

परिवार ने बताया कि वह रॉयल दरबार पैलेस होटल में ठहरे थे. 11 से 15 लोगों का एक ग्रुप भी उस दौरान जियारत के लिए आया था. ग्रुप में शामिल सतनाम सिंह नाम के आरोपी ने उनकी बच्ची के साथ छेड़छाड़ की. साथ ही अश्लील वीडियो बनाने की कोशिश की. इस संबंध में दरगाह थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. उन्होंने परिवादी परिवार को अजमेर आने के लिए कहा है.

पढ़ें-सोशल मीडिया पर AICC का 'Free Vaccination' कैंपेन, डोटासरा ने कहा- जिम्मेदारी से भाग रही मोदी सरकार

इस संबंध में आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत नाबालिग से छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया गया है. थानाधिकारी दलबीर सिंह ने कहा कि इस मामले में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है. जिसके मुताबिक नाबालिक के साथ यौन शोषण की घटना होना बताया जा रहा है. जो कि गलत है. यह मामला छेड़छाड़ का है. जिसमें पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details