राजस्थान

rajasthan

RPSC: होम साइंस फूड न्यूट्रिशन सहायक आचार्य के साक्षात्कार 11 अक्टूबर को

By

Published : Sep 29, 2022, 4:35 PM IST

Assistant professor home science interview on 11th October

होम साइंस फूड न्यूट्रिशन सहायक आचार्य के पद के साक्षात्कार 11 अक्टूबर को (Assistant professor home science interview date) होंगे. राजस्‍थान लोक सेवा आयोग ने इसकी घोषणा गुरुवार को की. साक्षात्‍कार पत्र जल्‍द ही आयोग की वेबसाइट पर अपलोड किए जाएंगे.

अजमेर. राजस्थान लोक सेवा आयोग की ओर से गुरुवार को सहायक आचार्य होम साइंस फूड न्यूट्रिशन (कॉलेज शिक्षा विभाग) 2020 के पदों की साक्षात्कार तिथि जारी की गई. आयोग की ओर से 11 अक्टूबर को साक्षात्कार का आयोजन किया (Food Nutrition Assistant professor interview date) जाएगा.

आयोग सचिव एच एल अटल ने बताया कि निर्धारित कार्यक्रम अनुसार 11 अक्टूबर को साक्षात्कार का आयोजन होगा. साक्षात्कार पत्र आयोग की वेबसाइट पर जल्द अपलोड कर दिए जाएंगे. जिन अभ्यर्थियों ने विस्तृत आवेदन पत्र आयोग को प्रस्तुत नहीं किए हैं, वे अभ्यर्थी विस्तृत आवेदन पत्र साक्षात्कार के समय दो प्रतियों में मय समस्त प्रमाण पत्रों की फोटो प्रतियां सहित आवश्यक रूप से प्रस्तुत करें. उन्होंने बताया कि विस्तृत आवेदन पत्र को आयोग की वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकता है. साक्षात्कार में सम्मिलित होने वाले सभी अभ्यर्थी अपने समस्त मूल प्रमाण पत्र मय फोटो प्रति अवश्य साथ लाएं. इनके अभाव में अभ्यर्थियों को साक्षात्कार से वंचित कर दिया जाएगा.

पढ़ें:RPSC : सोशियोलॉजी प्रतियोगिता परीक्षा 2020 का साक्षात्कार परिणाम जारी, 42 अभ्यर्थियों को मुख्य सूची में किया सफल घोषित

ABOUT THE AUTHOR

...view details