राजस्थान

rajasthan

टोंक : जॉइनिंग से पहले बहन से मिलने गया था RAC जवान, घर आते समय सड़क हादसे में मौत

By

Published : Jun 4, 2021, 8:01 AM IST

अपनी बहन से मिलकर टोंक आ रहे आरएसी जवान की सड़क हादसे में मौत हो गई. उन्हें आरएसी बटालियन में जॉइनिंग भी लेनी थी. उनकी डेढ़ महीने पहले शादी हुई थी.

rac jawan, died, road accident, tonk
जॉइनिंग से पहले बहन से मिलने गया था आरएसी जवान

टोंक.आरएसी जवान (RAC Jawan) की सड़क हादसे में मौत हो गई. उसकी डेढ़ महीने पहले ही शादी हुई थी. वह लॉकडाउन (Lockdown) में छूट मिलने के बाद अपनी बहन से मिलने गया था. वहां से अपने घर लौटते समय सड़क हादसे (road accident) में उनकी मौत हो गई. वहीं, इसकी सूचना मिलते ही उसके घर मातम छा गया है.

जानकारी के अनुसार बमोर निवासी विक्की को गुरुवार दोपहर 3 बजे कांस्टेबल पद पर जॉइनिंग करने के लिए आरएसी बटालियन टोंक आना था. ससुराल वालों और बहन से मिलने के बाद वह बाइक से टोंक आ रहा था. इस बीच सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा खेडली रोड रेल फाटक के पास पीछे से आ रही अनियंत्रित कार ने उस टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. 108 सूचना की एम्बुलेंस की मदद से घायल को सवाई माधोपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें-धौलपुर में चौकी प्रभारी 20 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार, वजह जान लीजिए

परिजनों के अनुसार बमोर निवासी विक्की (27) ने गत साल आरएसी बटालियन में कांस्टेबल की परीक्षा दी थी. उसमें इसका चयन हो गया था. 21 अप्रैल को ही इनको शादी के दिन जॉइनिंग लेटर मिला था. ऐसे में विक्की को दोहरी खुशी मिली थी और परिजन विक्की और उनके खुश थे.

दस साल पहले पिता की विदेश में हुई थी मौत...

जानकारी के अनुसार विक्की गरीब परिवार से था. उनके पिता करीब दस साल पहले विदेश में मजदूरी करने गए थे, जहां उनकी मौत हो गई थी. विक्की के चार भाई-बहन है. बहन की माधोपुर के पास ही एक गांव में शादी हुई थी. भाइयों के साथ उनकी मां भी मनरेगा में मजदूरी करती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details