राजस्थान

rajasthan

नागौर : बेटे के बाद सड़क हादसे में जख्मी मां ने भी तोड़ा दम, शोक में कुचेरा कस्बा बंद

By

Published : May 21, 2019, 5:45 PM IST

नागौर के कुचेरा कस्बे के ट्रांसपोर्ट व्यवसायी और मां की मौत के बाद क्षेत्र में मातम पसरा हुआ है. जिसके बाद शोक में कुचेरा के बाजार बंद हैं.

ट्रांसपोर्ट व्यवसायी की मौत के बाद कुचेरा कस्बा बंद

कुचेरा (नागौर).जिले के कुचेरा कस्बे में सोमवार को भीषण हादसा हुआ था. इस हादसे में बेटे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था, जबकि घायल मां की मंगलवार को इलाज के दौरान जेएलएन अस्पताल में मौत हो गई.

ट्रांसपोर्ट व्यवसायी की मौत के बाद कुचेरा कस्बा बंद

बोलेरो सवार मां-बेटे को बोलेरो ने मारी टक्कर
जानकारी के अनुसार कुचेरा निवासी ट्रांसपोर्ट व्यवसायी कालूराम अपनी मां जानकी देवी को खाटूश्याम जी लेकर जा रहा था. इसी दौरान कुचेरा के नजदीक गोल खेजड़ी के पास बोलेरो ने बाइक को टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार बेटे कालूराम की मौत हो गई. जबकि बाइक पर सवार मां जानकी देवी गम्भीर घायल हो गई. जिसे 108 एम्बुलेंस की मदद से राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया. वहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे नागौर रेफर कर दिया गया था.

अस्पताल में मंगलवार को मां ने तोड़ा दम
बेटे की मौत के बाद अस्ताल में मंगलवार को घायल जानकी देवी ने भी दम तोड़ दिया. एक साथ हुई मां-बेटे की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. बेटे के बाद मां की मौत से गांव में मातम पसर गया है.

शोक में कुचेरा कस्बा बंद
दूसरी तरफ कुचेरा व्यापार मंडल के अध्यक्ष शांतिलाल सिंघवी ने शोक में कुचेरा के बाजार बंद की घोषणा करवा दी, जिसके बाद कुचेरा के बाजार शोक में बन्द हैं. वहीं जेएलएन अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है. कुचेरा में अंतिम संस्कार किया जाएगा.

Intro:Body:

love


Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details