मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Vidisha News: शमशाबाद से BJP MLA राजश्री सिंह के पति व EX MLA रुद्र प्रताप सिंह का रिश्वत मांगते वीडियो वायरल, CM ने कही बड़ी बात

By

Published : Aug 12, 2023, 10:37 AM IST

Updated : Aug 12, 2023, 2:56 PM IST

विदिशा जिले की शमशाबाद से बीजेपी विधायक राजश्री सिंह के पति व पूर्व विधायक रुद्र प्रताप सिंह का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वह अवैध तरीके से उत्खनन करने के एवज में प्रतिदिन दो ट्राली की मांग कर रहे हैं. वायरल वीडियो में 25 हजार की मांग भी विधायक के पति कर रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद रुद्र प्रताप ने कहा कि वीडियो को तोड़-मरोड़कर वायरल किया गया है.

Video viral demanding bribe
BJP MLA राजश्री सिंह के पति रुद्र प्रताप सिंह का रिश्वत मांगते वीडियो वायरल

BJP MLA राजश्री सिंह के पति रुद्र प्रताप सिंह का रिश्वत मांगते वीडियो वायरल

विदिशा।जिले की शमशाबाद विधायक राजश्री सिंह के पति रुद्र प्रताप सिंह का वीडियो वायरल होने के बाद सियासत गर्मा गई है. वायरल वीडियो में दो लोग रुद्रप्रताप सिंह से कह रहे हैं कि उनका काम करा दें. इसके बदले में वे लोग तैयार हैं. इस पर विधायक के पति मामले की जानकारी लेते हैं और कहते हैं कि एसडीएम नए आए हैं. क्या आप लोगों की तहसीलदार से बात हो गई है. दोनों लोग बताते हैं कि नायब तहसीलदार से बात हो गई है. इसके बाद लेनदेन की बात शुरू हो जाती है.

प्रतिदिन 2 ट्रॉली की मांग :वायरल वीडियो में विधायक पति अवैध तरीके से उत्खनन करने के एवज में प्रतिदिन दो ट्राली देने की कर रहे हैं. इसके साथ ही 25 हजार रुपये देने की बात कर रहे हैं. इस पर दोनों लोग अपनी परेशानी बताते हैं और कुछ कम करने की बात करते हैं. फिर रुपये कब दोगे की बात होती है. दोनों लोग विधायक से कहते हैं सोमवार नहीं तो मंगलवार को हर हालत में पैमेंट कर दी जाएगी. विधायक पति ये भी कहते हैं कि ये राशि उन्हें नहीं चाहिए बल्कि अंबेडकर के कार्यक्रम के लिए रुपयों की जरूरत है.

ये खबरें भी पढ़ें...

बाद में खंडन किया :वीडियो में विधायक राजश्री सिंह के पति रुद्रप्रताप सिंह कहते हैं कि तहसीलदार के अलावा थाना प्रभारी को भी देखना पड़ेगा. वीडियो वायरल होने के बाद रुद्र प्रताप सिंह का कहना है कि सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, वह पूर्णताः असत्य है. राजनीतिक द्वेष के चलते और पार्टी की छवि धूमिल करने के उद्देश्य से उसे तोड़-मरोड़ कर बनाया गया है. मेरा मशीनरी का व्यवसाय है और मशीनरी किराए पर चलाने के लिए के लिए एडवांस पेमेंट लिया जाता है. उस वीडियो में उसी एडवांस पेमेंट की चर्चा की गई है. उन्होंने स्वीकारा कि अंबेडकर के कार्यक्रम के लिए उन्होंने सहायता मांगी थी.

वीडियों पर सीएम शिवराज का ट्वीट: 50% कमीशन मामले में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर हमला बोला है. इस मामले पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्विटर पर वीडियो जारी कर कांग्रेस की चुटकी ली. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर षडयंत्र पूर्वक भ्रम चला रही कांग्रेस, इंटेलिजेंस और प्रशासन को नहीं मिला कथित चिट्ठी में लिखा पता. साथ ही उन्होने कहा कि "सूत न कपास, कांग्रेसियों में लट्ठम लट्ठ"

Last Updated :Aug 12, 2023, 2:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details