मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Vidisha News: कुरवाई सिरोंज रोड पर बड़ा सड़क हादसा, 2 लोगों की मौत, कई घायल

By

Published : Mar 9, 2023, 4:28 PM IST

File Pic
फाइल फोटो ()

विदिशा के कुरवाई सिरोंज रोड पर हुए एक भीषण सड़क हादसे में 2 लोगों की जान चली गई वहीं, 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं जिन्हें इलाज के लिए विदिशा रेफर किया गया है.

विदिशा। विदिशा जिले की कुरवाई सिरोंज रोड पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं, जिन्हें उपचार के लिए विदिशा रेफर किया गया है. ये हादसा सिरोंज कुरवाई रोड के ग्राम घटवार में हुआ है.

बस और मैजिक वाहन में भिड़ंत:कुरवाई विधायक हरि सिंह सप्रे ने बताया कि "सिरोंज कुरवाई रोड के ग्राम घटवार में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. ये दुर्घटना एक बस और मैजिक वाहन की भिड़ंत से हुई है. बस सिरोंज से बांग्ला चौराहा जा रही थी और मैजिक वाहन बिशनपुर से लटेरी के सतपाड़ा जा रहा था जिसमें बंशकार समाज के लगभग 14 लोग मौजूद थे और यह लोग एक रिश्तेदारी में आए हुए थे. वहीं बस में भी लगभग 24 लोग मौजूद थे. बस और मैजिक वाहन की आमने सामने से भिड़ंत में 2 लोगों की मौत हो गई, तो वहीं 15 घायलों को विदिशा रेफर किया गया है अन्य घायलों का पास के ही अस्पताल में इलाज जारी है.

ये भी पढ़ें:

Holi 2023: MP के इस जिले में होली की अनोखी परंपरा, बंदूक से गोली मारकर जलाई जाती है होलिका

CM शिवराज का विदिशा में अनोखे अंदाज से सेलिब्रेट हुआ बर्थडे, युवतियों ने किया खास आयोजन

MP Dhar Accident : मजदूरों से खचाखच भरी पिकअप पलटी, 30 लोग घायल, इनमें 20 बच्चे

कलेक्ट्रेट में ही उतारे कपड़े, 4 महीने से नहीं मिला वेतन:विदिशा के श्रीमंत माधवराव सिंधिया जिला चिकित्सालय में एसएनसीयू व एनआरसी वार्ड के वार्ड बॉय और स्वीपर को 4 महीने का वेतन ना मिलने की वजह से परिवार एवं बच्चों के भरण-पोषण की समस्या खड़ी हो गई है. पीड़ित बलराम प्रजापति ने कलेक्ट्रेट में ही अपने कपड़े उतार कर कहा है कि अधिकारी सुन नहीं रहे हैं, तनखा मांगने पर नौकरी से भगा दिया है. पीड़ित ने तहसीलदार सरोज अग्निवंशी को आवेदन के माध्यम से अवगत कराते हुए मांग की है कि 4 महीने का वेतन भुगतान कराया जाए जिससे आर्थिक स्थिति सुधर सके.

कलेक्ट्रेट में ही उतारे कपड़े, 4 महीने से नहीं मिला वेतन

विधायक के खिलाफ यादव समाज:शमशाबाद BJP विधायक राजश्री सिंह के खिलाफ विधानसभा क्षेत्र के समस्त यादव समाज के लोगों द्वारा जमकर नारेबाजी कर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन देकर दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है. यादव समाज के लोगों ने चुनाव में वर्तमान विधायक को टिकिट मिलने पर वोट नहीं देने की शपथ ली है. मामला कुछ दिनों पुराना है. विकास यात्रा के दौरान यादव समाज के एक व्यक्ति द्वारा काम कराने के नाम पर विधायक के करीबी को 1 लाख की रिश्वत दी थी, लेकिन काम नहीं होने पर पीड़ित व्यक्ति द्वारा विकास यात्रा के दौरान काम नहीं होने की शिकायत पर पीड़ित को ही जेल भेज दिया, जिससे पूरा समाज विधायक के खिलाफ आक्रोशित हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details