मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Vidisha News विधायक के बेटे पर छात्रा को धमकाने के आरोप, विवाद के दो ऑडियो वायरल, कांग्रेस ने फूंका विधायक लीना जैन का पुतला

By

Published : Aug 31, 2022, 11:41 AM IST

Updated : Aug 31, 2022, 12:00 PM IST

Vidisha MLA son threatened girl
विदिशा छात्रा को धमकाया ()

विदिशा जिले के गंजबासौदा में एक छात्रा ने विधायक के बेटे पर फोन कर परेशान करने और धमकी देने के आरोप लगाए हैं. पीड़िता ने इसकी शिकायत थाने में की है. इस पूरे विवाद के दो ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इधर विधायक पुत्र पर कोई कार्रवाई न होने के चलते जिला महिला कांग्रेस ने विधायक लीना जैन का पुतला फूंक डाला, साथ ही शिवराज सरकार पर निशाना साधा.Vidisha MLA son threatened girl, Vidisha two audios viral

विदिशा। जिले के गंजबासौदा की विधायक लीना संजय जैन के बेटे शोभित जैन ने एक छात्रा और उसकी मां को धमकी दी. जिसकी शिकायत छात्रा ने सिविल लाइन थाने में की. छात्रा का कहना है कि शोभित जैन फोन कर उसे परेशान करता है. उससे मुझे और मेरी मां को जान का खतरा है. पुलिस ने मामले को जांच में ले लिया है. वहीं विधायक लीना जैन ने इस मामले को उनके खिलाफ राजनैतिक षड्यंत्र बताया है. पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिहं ने इस मामले को लेकर भाजपा सरकार पर तंज कसा था.

कांग्रेस ने फूंका विधायक लीना जैन का पुतला

फोन पर परेशान करने के आरोप: गंजबासौदा के रहने वाली छात्रा विदिशा के इंद्रप्रस्थ कालोनी में रहने वाले अपने नाना के यहां रहकर पढ़ाई कर रही है. छात्रा ने पुलिस को दिए आवेदन में आरोप लगाया कि गंजबासौदा विधायक लीना जैन का पुत्र शेभित जैन ने रविवार रात करीब 10 बजे कई बार फोन कर उसे परेशान किया. उसने यह बात अपनी मां को बताई, जिसके बाद मां ने शोभित को फोन किया तो शोभित जैन ने उसे व मां को गालियां और जान से मारने की धमकी दी गई. छात्रा को डर है कि शोभित जैन उसे व उसके परिवार के साथ किसी भी वारदात को अंजाम दे सकता है.

दो ऑडियो हुए वायरल:इस घटना के दो ऑडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं. ऑडियो में दोनों तरफ से गालियों की आवाज आ रही है. एक ऑडियो 1 मिनट 55 सेकंड का है और दूसरा ऑडियो 2 मिनट 2 सेकंड का है. ऑडियो में जहां एक तरफ से एक महिला की आवाज आ रही है तो वहीं दूसरी से एक युवक की आवाज सुनाई दे रही है. यह आडियो बासौदा के विधायक के बेटे का बताया जा रहा है. वहीं सत्तारूढ़ दल की विधायक के बेटे का मामला होने के चलते पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है.

कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने रोजगार सहायक को दी धमकी, देखिए वायरल हो रहा वीडियो

विधायक लीना जैन ने बताया षड्यंत्र: इस मामले में बासौदा विधायक लीना जैन का कहना है की यह उनके खिलाफ कोई राजनैतिक षड्यंत्र है. पुलिस की जांच में सच सामने आ जायेगा. इधर विधायक पुत्र पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं होने से नाराज जिला महिला कांग्रेस ने विदिशा के पुराने कलेक्ट्रेट के पास विधायक लीना जैन का पुतला फूंक डाला. जिसे पुलिस ने बुझा दिया. इस दौरान बड़ी भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा. सिविल लाइन टीआई योगेंद्र सिंह दांगी से इस संबंध में बात करना चाही तो उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया. वहीं विदिशा एसपी मोनिका शुक्ला ने अपने बाहर होने की बात कही.

कांग्रेस ने फूंका विधायक लीना जैन का पुतला
पुलिस ने बुझाया पुतला

महिला कांग्रेस ने शिवराज सरकार पर साधा निशाना:विदिशा जिला महिला कांग्रेस की अध्यक्ष विदिशा प्रियंका किरार ने कहा कि ''मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक तरफ कहते हैं बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ. मैं उनसे पूछना चाहती हूं आखिर आप बेटियों को बचाने की किससे बात कर रहे हो. क्योंकि मध्यप्रदेश और विदिशा जिले में हमारी मासूम बेटियों के साथ घटनाएं घटित हो रही हैं उनमें भाजपा के नेताओं के पुत्र शामिल रहे हैं. आप लगातार यह कह रहे हो आरोपियों को बचाया नहीं जाएगा उनके घरों पर बुलडोजर चलाया जाएगा. मैं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से पूछना चाहती हूं कि आरोपी शोभित जैन के घर आप कब बुलडोजर चलाएंगे. हम सब इस बात का इंतजार कर रहे हैं, उस पीड़ित बेटी को न्याय दीजिए नहीं तो कांग्रेस सड़कों पर उतर कर बेटी के लिए न्याय की लड़ाई लड़ेंगी''.

Vidisha MLA son threatened girl, Vidisha two audios viral, Congress burnt MLA Leena Jain effigy

Last Updated :Aug 31, 2022, 12:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details