मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Vidisha Crime News: चितौदा की पहाड़ी पर मिला गुमशुदा व्यक्ति का शव, परिजन ने ससुराल पक्ष लगाया आरोप

By

Published : May 18, 2023, 10:39 PM IST

ग्राम चितौदा की पहाड़ी पर गुमशुदा हुए व्यक्ति का शव मिला है. पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में ले लिया है और जांच शुरू कर दी है. वहीं मृतक के परिजन ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है.

Vidisha Crime News
चितौदा की पहाड़ी पर मिला गुमशुदा व्यक्ति का शव

चितौदा की पहाड़ी पर मिला गुमशुदा व्यक्ति का शव

विदिशा।हैदर गढ़ थाना अंतर्गत ग्राम चितौदा की पहाड़ी में एक व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बता दें8 मई को व्यक्ति की गुमशुदगी की थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. तब से पुलिस व्यक्ति को ढूंढने का प्रयास कर रही थी, लेकिन गुरुवार को चितौदा की पहाड़ियों में उसका शव मिला है. पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच जांच करने में लग गई हैं. परिजन ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि 7 मई को व्यक्ति कैलाश अपनी पत्नी को लेने ससुराल गया था. जहां पर सास-ससुर साले और अन्य लोगों द्वारा उसके साथ मारपीट की गई.

चितौदा की पहाड़ी पर मिला शवः परिजनों के मुताबिक मृतक ने हमें मोबाइल पर बताया था कि इन लोगों ने मेरे साथ जमकर मारपीट की है. जिसके कारण खून आ रहा है. मृतक काफी घबराया हुआ था. परिजन के मुताबिक हमने कैलाश को सलाह दी थी कि हंड्रेड डायल पर सूचना कर दो. इसके बाद पुलिस का फोन पहुंचा तब हमें पता चला कि हमारा भाई मृत अवस्था में चितौदा की पहाड़ियों पर मिला है. वहीं, पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच कर रही है.

पुलिस ने किया मामला दर्जः थाना प्रभारी रणवीर सिंह का कहना है कि पहाड़ियों पर गुमशुदा व्यक्ति का शव मिला है. उन्होंने कहा कि परिजनों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details