मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Accident:  तेज रफ्तार बस बेकाबू होकर पलटी, 3 की हालत गंभीर, इंदौर से जबलपुर जा रहे थे लोग

By

Published : Aug 1, 2021, 9:58 AM IST

Updated : Aug 1, 2021, 11:09 AM IST

ग्राम हिरनई के पास तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलट गई. जिसमें सवार यात्रियों में से 14 घायल हो गए वहीं तीन को गंभीर चोटे आए है. जिन्हें भोपाल रेफर कर दिया गया है.बस इंदौर से विदिशा होते हुए जबलपुर जा रही थी.यात्रियों के मुताबिक ड्राइवर नशे में था और बस की हेडलाइट भी खराब थी.

vidisha hadsa
विदिशा हादसा

विदिशा(Vidisha)।जिले में एक यात्री बस हादसे का शिकार हो गई.हादसा ग्राम हिरनई के पास हुआ जहां बस पलटने से तीन यात्री गंभीर रुप से घायल हो गए.वहीं एक दर्जन से ज्यादा घायल यात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बस इंदौर से विदिशा होते हुए जबलपुर जा रही थी. जानकारी के मुताबिक बस में कुल 40 यात्री सवार थे. घटना करीब 5 से 6 बजे की है. घायलो को भोपाल के हमीदिया अस्पताल के लिए रेफर किया गया है. यात्रियों के मुताबिक बस खटारा थी और ड्राइवर नशे की हालत में था. पुलिस अधीक्षक के मुताबिक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.

तेज रफ्तार बस बेकाबू होकर पलटी

तेज रफ्तार होने से अनियंत्रित होकर पलटी बस

हादसा थाना सिविल लाइन विदिशा के अंतर्गत नेशनल हाईवे 146 हिरनई के पास हुआ.जहां तेज गति से जा रही बस अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई.बस के पलटने से बस में सवार कुल 40 यात्रियों को चोट आई है.घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय विदिशा रेफर किया गया.सभी यात्री सागर और दमोह के थे. यात्रियों के मुताबिक बस 2 से 3 घंटे लेट चल रही थी

बस को घटनास्थल से ले जाती क्रेन

5 से 6 बजे के बीच हुआ हादसा

घटना सुबह 5:30 से लगभग 6:00 बजे की है जब यात्री गहरी नींद में थे और विदिशा सागर रोड पर ग्राम हिरनई में यह हादसा हो गया. यात्रियों के मुताबिक बस खटारा थी और एक जगह सोनकच्छ में इस बस को सुधारा भी गया था .उसकी हेड लाइट भी कमजोर थी हम सभी लोग ड्राइवर को बार-बार बस धीरे चलाने को कह भी रहे थे पर वह नहीं माना. हम लोग गहरी नींद में थे और की अचानक यह हादसा हो गया.

घायल यात्री
MP में 12वीं के रिजल्ट से नाखुश छात्र आज से कर सकेंगे ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन

जांच में जुटी पुलिस
कुल 14 घायलों में से तीन गंभीर घायलों को भोपाल हमीदिया हॉस्पिटल रेफर किया गया है.घायलों के मुताबिक बस चालक से कई बार कहा गया कि वह बस धीरे चलाएं पर वह नहीं माना. यही कारण रहा कि तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमें 14 लोग घायल हो गए हैं. जिनमें से तीन गंभीर घायलों को भोपाल रेफर किया गया है .मौके पर कलेक्टर एसपी भी पहुंच चुके हैं.

खटारा हालत में चल रही थी बस

विनायक वर्मा पुलिस अधीक्षक के मुताबिक विदिशा सिविल लाइन थाने के अंतर्गत सागर नेशनल हाईवे पर ग्राम हिरनई पर बस पलट गई है. बस इंदौर ट्रेवल्स की है. बस में 25 से 30 लोग थे इसमें घायलों को पुलिस की मदद से अस्पताल भेजा गया है ड्राइवर नशे की हालत में था उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. सिविल सर्जन डॉ संजय खरे के मुताबिक 14 यात्री घायल है उनका विदिशा में उपचार किया जा रहा है इसके अलावा तीन गंभीर रूप से घायल हैं जिनके चेस्ट में इंजुरी है उनका खून अधिक बह गया है तो उन्हें विदिशा में खून चढ़ाया गया है और उपचार करने के बाद भोपाल रेफर किया गया है..

Last Updated : Aug 1, 2021, 11:09 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details